सांसद की चौपाल में गूंजी जन समस्याएं- बिजली की किल्लत, खस्ताहाल सड़कें

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मंगलवार को भाजपा संसदीय कार्यालय पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ चौपाल के माध्यम से लोगों की समस्याएं सुनीं तथा उसका समाधान कराया. लोगों ने लिंक सड़कों की खराब स्थिति तथा बिजली की समस्या से सांसद को अवगत कराया. इसके बाद सांसद ने विभाग के उच्चाधिकारियों से बात कर तत्काल बिजली की आपूर्ति रोस्टर के हिसाब से सुनिश्चित कराने तथा सड़कों का फौरी तौर पर मरम्मत कर दुरुस्त करने का निर्देश दिया.

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू एवं श्याम सुंदर उपाध्याय ने सोनबरसा में बन रहे जीजीआईसी का मामला उठाया. बताया गया कि 2017 से ही जीजीआईसी के भवन निर्माण का कार्य चल रहा है, जो अभी तक बनकर तैयार नहीं हुआ. सांसद ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सोनबरसा जीजीआईसी पर मौजूद सहायक अभियंता राजकीय निर्माण निगम लल्लन यादव एवं अवर अभियंता बीएस राय को चौपाल में बुलाया निर्माण कार्य में देरी होने के वजह के बारे में पूछा. सांसद को जब यह पता चला कि विगत एक साल से जीजीआईसी भवन निर्माण का अंतिम किस्त 63 लाख रुपये भी कार्यदाई संस्था को प्राप्त हो चुका है फिर भी विलंब हो रहा है, इस पर सांसद ने अधिकारी द्वय को जमकर फटकार लगाई और कहा कि धन आने के बावजूद भी समय सीमा के अंतर्गत कार्य को पूरा नहीं करना अक्षम्य अपराध है.

सांसद ने चेताया कि अविलंब विद्यालय के भवन का निर्माण कार्य पूरा करें. सांसद ने यह भी कहा कि इस परियोजना पर कुल खर्च एवं मानक से संबंधित बोर्ड लगाया जाए ताकि लोग यह जान सके कि मानक के अनुसार कार्य हो रहा है कि नहीं. सांसद ने सभी कार्य जैसे सोनबरसा में 100 बेड का अस्पताल तथा सोनबरसा में ही राजकीय महाविद्यालय का हो रहे निर्माण कार्य के संदर्भ में भी बोर्ड लगाने के निर्देश दिए. कहा की पूरा ब्योरा बोर्ड पर अंकित होना चाहिए. सहायक अभियंता लल्लन यादव व अवर अभियंता बी एस राय ने सांसद को बताया कि अगले 4 महीने के अंदर जीजीआईसी के भवन निर्माण का कार्य पूरा कर लिया जाएगा तथा सभी चल रहे निर्माण कार्य स्थल पर बोर्ड भी लगा दिया जाएगा. इस मौके पर पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह, राम प्रकाश सिंह, सुशील पांडे, भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू, पिंकू सिंह, मंटू बिंद सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे.