भाजपा ने बिना किसी भेद भाव के आम जनता का विकास किया- विजय बहादुर पाठक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया से पंकज सिंह जुगनू

भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने कहा कि भाजपा ने बिना किसी भेदभाव के जनता का विकास किया है. कोरोन काल में पार्टी ने हर संभव प्रयास किया है. सभी को समान रूप से जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया गया है. एमएलसी विजय बहादुर पाठक बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के वर्चुवल सम्मेलन को सम्बोधित कर रह थे.

उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने तुष्टिकरण की राजनीति के तहत एक विशेष वर्ग को लुभाने के लिए इस प्रकार की रीति नीति अपनाई, जबकि योजनाओं का लाभ किसी को नहीं मिला. देश के एक प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम यहां से एक रुपया भेजते हैं, तो जनता को 15 पैसे मिलते हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब जनता के जनधन खाते खुलवा कर पूरा लाभ जनता तक पहुंचाना सुनिश्चित किया.
इस कोरोना महामारी के दौर में जनधन खातों में पांच पांच सौ रुपये सीधे ट्रांसफर किये गए. वहीं किसान सम्मान निधि के दो हजार रुपये किसान भाइयों के खातों में सीधे पहुंचाने का काम सरकार द्वारा किया जा रहा है. बिना किसी भेदभाव के उज्जवला योजना में मुफ्त सिलिंडर दिए गए. समान रूप से 80 करोड़ भारतीयों के लिए नवंबर तक मुफ्त राशन की व्यवस्था सरकार द्वारा की गई है. यही है सबका साथ सबका विकास.

विजय बहादुर पाठक बोले, पूर्व सपा सरकार में योजनाओं का ढोल बड़े जोर शोर से पीटा जाता था, जैसे तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हमारी बेटी उसका कल योजना चलाई परन्तु जब बेटी फॉर्म भरने जाती थी तो पता चलता था कि वह योजना तो सिर्फ एक वर्ग तक ही सीमित थी. जबकि भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा इस लॉकडाउन की अवधि में राशन, भोजन व चप्पल का वितरण सभी जगह किया गया. इससे पार्टी के प्रति विपक्ष द्वारा फैलाई गई भ्रांति दूर हुई है.

चीन के साथ विवाद पर बोले, चीन सीमा पर 459 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया गया है. इसी प्रकार के और भी ढांचागत विकास कार्य बड़ी तेजी से कराए जा रहे हैं. इससे हमारी सेना सुगमता से आवागमन कर सकेगी और यह सब बिना चीन के दबाव में आये किया गया. उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन 2 लाख लीटर सेनिटाइजर उत्पादन हो रहा है, जो कि पूरे देश में सर्वाधिक है. 30 हज़ार से अधिक टेस्ट प्रतिदिन की क्षमता हो चुकी है. उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जनपद में वेंटीलेटर उपलब्ध हैं. इसी प्रकार अनेकोनेक कार्य प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जनहित में किये गए हैं.

भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू की अध्यक्षता में हुए इस सम्मेलन में सांसद रवीन्द्र कुशवाहा, नीरज शेखर, सकलदीप राजभर, विधायक धनन्जय कन्नौजिया, प्रदीप सिंह, आलोक शुक्ल, अरुण सिंह बंटू, दिनेश गुप्ता, आरकेश दूबे, करण मौर्या, सुनील गुप्ता, राजीव मोहन चौधरी, दिलीप गुप्ता, पंकज सिंह, रणजीत कुशवाहा आदि मौजूद रहे.