इतवार को छह नए कोरोना पॉजिटिव केस, जिले का आंकड़ा अब 374+21

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिले में शनिवार की आई रिपोर्ट में छह नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिले में कुल संक्रमितों की संख्या अब 374 हो गई है.

जिले में अब तक कुल 368 पॉजिटिव केस थे. इसमें से 183 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. उन्हें होम क्वॉरंटीन रहने की सलाह दी गई है. जबकि कुल एक्टिव केस 189 हैं. इसकी पुष्टि जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने की. बता दे कि पुलिस अधीक्षक आवास स्थित स्टेनो कार्यालय में एक, निराला नगर में दो, उमरगंज में एक, रेवती के छेड़ी एक और विनहा में एक संक्रमित मिलने की सूचना है.

यूपी में अब हर हफ्ते वीकेंड लॉकडाउन

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार रात से 55 घंटे के लॉकडाउन के बाद अब हर हफ्ते दो दिन का लॉकडाउन करने का निर्णय लिया गया है. मिनी लॉकडाउन के तहत प्रदेश में अब सिर्फ पांच दिन कार्यालय तथा बाजार खुलेंगे. यानी कोरोना के संक्रमण काल तक प्रदेश में फाइव डे वीक के तहत काम होगा.

योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना संक्रमण के प्रसार पर बेहतर नियंत्रण करने के लिए प्रदेश के हर जिले में अब हर हफ्ते के शनिवार को कंप्लीट लॉकडाउन का फैसला लिया है. इसके तहत आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अब सब बंद रहेगा. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने अब बड़ा फैसला लिया है. प्रदेश में लागू होगा मिला लॉकडाउन का फॉर्मूला. प्रदेश में अब हर हफ्ते वीकेंड लॉकडाउन लगेगा. जिसके तहत हफ्ते में दो दिन सभी दफ्तर के साथ बाजार बंद रहेंगे. अब हर शनिवार और रविवार को वीकेंड लॉकडाउन होगा.