वैश्विक महामारी में हर संभव मदद के लिए प्रदेश सरकार तैयार – जेपीएस राठौर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया से पंकज सिंह जुगनू

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने इस वैश्विक महामारी में जो भी जरूरत का सामान है, मुहैया करवाया है. चार करोड़ पैंतीस लाख नमो किट प्रवासी मजदूरों में वितरित किया गया. प्रत्येक मजदूर के खाते में एक हजार रुपये भी भेजा जा रहा है. पूरे देश में एक राशन कार्ड प्रणाली लागू किया गया है. नवंबर तक मुफ्त मे राशन दिया जा जाएगा.

राठौर मंगलवार को सदर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल सभा में संबोधित कर रहे थे. कहा कि प्रदेश और केन्द्र सरकार इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. प्रवासी मजदूर के लिए अपने प्रदेश मे ही रोजगार मुहैया कराने का प्रयास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रहा है. किसानों के खाते में किसान सम्मान योजना समय पर पहुंच रहा है. कार्ड धारकों को एक माह में दो बार खाद्यान्न उपलब्ध हो रहा है. जिसमे एक बार मुफ्त भी दिया जा रहा है. जनधन खाते में पांच सौ रुपये भेजे जा रहे हैं, तो उज्जवला योजना के सिलेंडर के लिए उनके खाते मे पैसा भी भेजा जा रहा है.

कहा कि प्रधानमंत्री लोगों को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं. उसके लिए तमाम प्रकार की योजना चलाई जा रही है. सरकार का प्रयास है कि अब अपने प्रदेश में ही लोगों को रोजगार मुहैया करवाया जाए. इस मौके पर प्रदेश सरकार के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल, प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री देवेंद्र यादव, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, सुनीता श्रीवास्तव, महामंत्री प्रदीप सिंह, आलोक शुक्ल, रंजना राय, सुरेन्द्र सिंह, अरुण सिंह बंटू, राजीव चौधरी, अनुभव सिंह, आरकेएस दुबे, जय प्रकाश, मायाशंकर राय, अभिषेक सोनी, प्रमोद सिंह, पंकज सिंह, अमित कुमार दुबे आदि लोग मौजूद रहे. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू और संचालन रंजना राय ने किया.