नगरा पुलिस ने दो पशु तस्करों को दबोचा तो खेजुरी पुलिस ने तीन चोरों को

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

संतोष शर्मा

नगरा पुलिस ने वध के लिए पिकअप से ले जा रहे मवेशियों समेत दो पशु तस्करों को असलहे के साथ गिरफ्तार किया. उधर, खेजुरी पुलिस ने गुरुवार की रात तीन नकाबपोश चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान तीनों ने बीते दिनों क्षेत्र में कई चोरियां किए जाने की बात भी स्वीकार की, ऐसा पुलिस का दावा है.

नगरा के प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांडेय और एसआई मायापति पांडेय रात को नगरा बाजार के घोड़ा चौक पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. कुछ ही देर में एक पिकअप भीमपुरा की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने नजदीक आने पर उसे रोकने का प्रयास किया. पुलिस को देखते ही पिकअप वाहन चालक वाहन को कुछ दूर पहले से ही मुड़कर भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पिकअप को पकड़ लिया. साथ ही उस पर सवार तस्करी के आरोपी अकरम अंसारी निवासी पिपरा थाना पकड़ी और राजेश निवासी बहोरवां थाना उभांव को पकड़ लिया. पुलिस की तलाशी में इन दोनों के पास से एक-एक तमंचा 315 बोर और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए. पिकअप पर अमानवीय तरीके से लदे आठ पशु भी मिले.

गुरुवार की रात खेजुरी पुलिस ने तीन नकाबपोश चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान तीनों चोरों ने बीते दिनों क्षेत्र में कई चोरियां किए जाने की बात भी स्वीकार की. इसी क्रम में चोरों ने ग्राम सभा खड़सरा में 27 जून 2020 को चोरी किए जाने की बात भी स्वीकार किया. पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे, एक तलवार, 3 जोड़ी पायल, एक जोड़ा हाथ की पंजनी, एक अंगुठी, एक मंगलसूत्र, एक माला, एक लाकेट, 2900 रुपये नकद, एक नाक की कील व खड़सरा गांव निवासी सुरेश शर्मा का आधार कार्ड व बैंक पासबुक बरामद किया है. खेजुरी पुलिस के अनुसार तीनों चोरों का नाम क्रमशः मनोज पुत्र पारस निवासी ग्राम सवरा थाना रसड़ा जनपद बलिया, संजय पुत्र पारस निवासी ग्राम सवरा थाना रसड़ा जनपद बलिया व धर्मेंद्र पुत्र रमेश निवासी ग्राम सवरा थाना रसड़ा जनपद बलिया हैं. पुलिस ने तीनों मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया. गिरफ्तार करने वाले पुलिस कर्मियों में उपनिरीक्षक नजर अब्बास, कांस्टेबल रत्नाकर सिंह, कांस्टेबल जितेंद्र निषाद, कांस्टेबल अजय पासवान, कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, कांस्टेबल दिनेश वर्मा और कांस्टेबल मनोज यादव मौजूद रहें. पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ ने भी खेजुरी पुलिस की तारीफ करते हुए पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की बात कही है.