पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को श्रद्धा सुमन अर्पित कर धन्य हुआ भृगु क्षेत्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। दलीय सीमाओं की देहरी लांघ पूरे देश के साथ बलिया में भी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को उनकी पुण्यतिथि पर जिले में भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई. बांसडीह में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया तो 13 वीं पुण्यतिथि पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने अपने निवास पर उनका भावपूर्ण स्मरण किया.

हमारे संवाददाता रविशंकर पांडेय ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष और बांसडीह विधायक राम गोविंद चौधरी के क्षेत्र में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई. सपा के बांसडीह विधानसभा इकाई अध्यक्ष हरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि हमारे नेता राम गोविंद चन्द्रशेखर जी की चर्चा हमेशा करते रहते हैं. फिलहाल वे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, लेकिन फिलहाल वे ठीक ठाक हैं.

हरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि चन्द्रशेखर जी को हम कभी भूल नहीं सकते. उनके पदचिन्हों पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी. वहीं वरिष्ठ शिक्षक डॉ हरिमोहन सिंह ने कहा कि किसी भी परिस्तिथि में वे कभी झुके नहीं. आज यहाँ कहने में कोई संकोच नही है कि उनके बाद उनके समाजवादी विचारधारा की मशाल ले कर चलने वाला कोई है तो वे एकलौता नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी है.

सपा नेता रविन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि बचपन से ही हम चंद्रशेखर जी के अनुयायी रहे हैं. नकल भले ही कोई करे उनकी कोई बराबरी नहीं कर सकता. इस मौके पर सपा विधानसभा इकाई अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, डॉ हरिमोहन सिंह, रविंदर सिंह, ब्लाक प्रमुख अशोक यादव, राकेश तिवारी, चंदन सिंह, नंदलाल चौधरी, विनय गोंड़, दीनदयाल यादव, रमाशंकर यादव आदि मौजूद रहे.

इसी क्रम में पंकज सिंह जुगनू ने बताया कि भारत के संसदीय इतिहास में अपनी बेबाकी और सादगी के प्रतीक पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर जी की आज 13वीं पुण्यतिथि पर बीजेपी जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने अपने आवास पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर जी अपनी कार्यकुशलता, निर्णय लेने की क्षमता, ईमानदारी और फक्कड़ स्वभाव के कारण हमेशा राजनीत करने वालों के प्रेरणास्रोत रहेंगे.

गौरतलब है कि आज ही के दिन 2008 में चंद्रशेखर जी का देहावसान हो गया था, लेकिन समाजवादी विचारधारा को सही मायनों में जीने वाले चन्द्रशेखर जी हमेशा लोगों के लिए मिसाल बने रहेंगे. इस मौके पर जयप्रकाश साहू, पूर्व जिलाध्यक्ष विजयबहादुर सिंह, रामजी सिंह, अरुण सिंह, दीलिप गुप्ता, सुनील गुप्ता, करण मौर्या आदि मौजूद रहे.