आज के कोरोना हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टर समेत चार के पॉजिटिव होने की पुष्टि

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। स्वास्थ्य विभाग ने रविवार की कोरोना हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया है. इसके मुताबिक आज जिला अस्पताल के एक चिकित्सक समेत चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.


चिकित्सक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कम्प की स्थिति है. चिकित्सक के साथ ही अन्य पॉजिटिव मरीजों के सम्पर्क में आने वालों की सूची तैयार की जा रही है. जिले में कोरोना का संक्रमण सरकारी चिकित्सक तक भी पहुंच गया है. रविवार को सुबह मिली सूचना के अनुसार जिले में 4 कोरोना संक्रमित के मरीज मिले हैं. इसमें एक जिला चिकित्सालय का चिकित्सक भी है. पता चला है कि कुछ दिनों से उक्त चिकित्सक को बुखार था, जिसकी शुक्रवार को ट्रूनेट मशीन से जांच हुई थी. इनकी रिपोर्ट शनिवार की देर शाम पॉजिटिव आ गई. यह चिकित्सक वाराणसी का निवासी है और शनिवार को वह वाराणसी चले गए. इसकी सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने इसकी सूचना संबंधित चिकित्सक को और वाराणसी के मुख्य चिकित्साधिकारी को देते हुए चिकित्सक होम कोरोन्टाइन की सलाह दी.


वही, आज मिले चार पॉजिटिव के साथ यहां संक्रमितों की संख्या 170+10=180 हो गई है. इसमें 102 स्वस्थ्य हो घर लौट चुके है. अब तक दो लोगों की मौत हुई है.

बलिया जिले की लेटेस्ट खबरें