मेरे लिए गरीबों और पीड़ितों की सेवा ही सर्वोपरि – सुरेंद्र नाथ सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मधुबनी में महन्तजी के मठिया से केसरी मुहल्ला होते हुए शिव मंदिर तक बने नवनिर्मित आरसीसी सड़क मार्ग का उद्घाटन

बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

मधुबनी में महन्तजी के मठिया से केसरी मुहल्ला होते हुए शिव मंदिर तक बने नवनिर्मित आरसीसी सड़क मार्ग का उद्घाटन विधायक सुरेन्द्र सिंह ने फीता काटकर व नारियल फोड़कर किया. जिला पंचायत के पूर्वान्चल निधि से कुल 23 लाख रुपये की लागत से 470 मीटर लम्बे व 03.05 मीटर चौड़े इस आरसीसी सड़क का निर्माण हुआ है.

इस मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि मैंने राजनीति में जब कदम रखा तभी यह संकल्प ले लिया था कि मेरे लिए गरीबों व पीड़ितों की सेवा ही सर्वोपरि होगा. मैं राजनीति का धर्म पूरा कर रहा हुं, मेरे यहां जो भी कोई किसी काम के लिए गया बगैर किसी भेदभाव के उसको काम को किया है. केवल स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को लेकर के आये लोगों के लिए पिछले तीन सालों में 75 लाख रुपये विधायक निधि से इलाज के लिए दिया है. उतना ही नहीं, मैंने मुख्यमंत्री से आग्रह करके क्षेत्र के रोगियों के इलाज के लिए अब तक सात करोड़ रुपये दिला चुका हूं.

विधायक ने अपने आक्रामक तेवर में कहा कि मुझे अपने ही दल के नेता के साथ लड़ना पड़ रहा है. भूमाफियाओं व खाद्यान्न माफियाओं के साथ मैं लगातार संघर्ष कर रहा हुं. मुझे खुशी है कि आज टोला फतेराय, गोन्हियाछपरा, नवका टोला जैसे गांव में भी अब गरीबो को कोटे का राशन मिल रहा है. दूसरी ओर भूमाफियाओं से हमारा संघर्ष जारी है और मैं गरीबों को न्याय दिलवा कर ही दम लूंगा. मेरे खिलाफ वे लोग ही प्रदर्शन कर रहे हैं, जिनके दामन में दाग लगा है.

कहा बैरिया व मुरलीछपरा ब्लाक में विकास के लिए आये धन का जमकर बंदरबाट करने वाले लोगों को मेरा चुनौती है कि वे मंच लगाकर मेरे साथ बहस कर लें. उन्होंने अपने कार्यकाल में सरकारी धन का कहा उपयोग किया और मैंने कहा किया. दूध का दूध व पानी का पानी हो जाएगा.

इस मौके पर जिला पंचायत के जेई सुशील कुमार सिंह, डीआरडीए इंजीनियर आरआर मौर्य, मधुबनी के पूर्व प्रधान प्रेमशंकर सिंह, प्रधान प्रतिनिधि विजय कुमार गोड़, विजय बहादुर सिंह, मनोज यादव, मोतीलाल केसरी, प्रेम शंकर मिश्र, अमरजीत सहानी, अमरजीत साहनी, वीरेन्द्र वर्मा, डब्लू सिंह, राधेश्याम तिवारी, रबी सिंह आदि मौजूद रहे. सभी आगंतुकों के प्रति मधुबनी प्रधान प्रतिनिधि विजय गोड़ ने आभार व्यक्त किया.