बेकाबू स्कार्पियो ने ली सास-ससुर की जान, पतोहू की हालत गंभीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह से रविशंकर पांडेय

मनियर थाना क्षेत्र के मनियर सिकंदरपुर मार्ग स्थित पश्चिम पटखौली गांव के पास बुधवार की देर रात लगभग दस बजे एक बेकाबू स्कार्पियो ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में ससुर की मौके पर मौत हो गई और सास ने जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. गंभीर रूप से घायल बहू का इलाज फिलहाल जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. एक्सीडेंट करने वाले वाहन को भी कब्जे में ले लिया गया है.

बलिया सदर कोतवाली के कदम चौराहा निवासी अशोक राजभर (60 वर्ष) अपनी पत्नी सुमित्रा देवी (55 वर्ष) व बहु रामिनी देवी (35 वर्ष) पत्नी प्रभु राजभर के साथ पश्चिम पटखौली निवासी ससुर श्रीराम राजभर के यहाँ एक दशक से अधिक दिनों से नवरसा पर रहते थे. बुधवार की देर रात लगभग दस बजे सड़क किनारे वे अपने दरवाजे के पास पत्नी के साथ बैठे थे. बहू रामिनी देवी अपने सास-ससूर को भोजन देने पहुंची. इसी दौरान सिकंदरपुर से मनियर की तरफ आ रही तेज रफ्तार से बेकाबू स्कार्पियों ने तीनों को रौद दिया और आगे निकल गई. बगल में लोगों ने चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आस पास के लोगों ने तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पहुंचाया. वहां पर डॉक्टरों ने अशोक राजभर को मृत घोषित कर दिया. साथ ही हालत गंभीर होने के चलते सास और बहू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

बताया जाता है कि सास सुमित्रा देवी ने रास्ते में ही दम ही तोड़ दिया. वहीं बहू रामिनी का फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जबकि एक्सीडेंट करने वाली स्कार्पियो कुछ ही दूरी पर बरामद कर ली गई. ड्राइवर मौके से नदारद था. फिलहाल पुलिस स्कार्पियो को कब्जे मे लेकर कारवाई में जुटी हुई है.