बैरिया थाने में दर्ज फर्जी मुकदमों का निस्तारण तत्काल हो – विनोद सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया से वीरेंद्र नाथ मिश्र

राजनीतिक कारणवश बैरिया थाने में दर्ज फर्जी मुकदमों और दलित उत्पीड़न अधिनियम के दुरुपयोग को तुरंत निस्तारित करने की मांग करते हुए इंटक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह ने पुलिस महानिदेशक व पुलिस अधीक्षक बलिया सहित अन्य अधिकारियों को प्रतिवेदन दिया है.

इंटक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह का कहना है कि इस प्रकरण के चलते आम लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिन पर फर्जी मुकदमे दर्ज हुए हैं, उनमें कई नाबालिग भी हैं, तो कई लोग ऐसे हैं जिनका संबंधित प्रकरण से कोई वास्ता-सरोकार नहीं है. फिर भी उन पर एफआईआर दर्ज किया गया है.

इंटक जिलाध्यक्ष ने कहा है कि एक तरफ भाजपा भय, भ्रष्टाचार व भूख से मुक्त समाज की स्थापना पर बार-बार बल दे रही है. वहीं बैरिया में भाजपा नेताओं के आपसी रार के कारण जमकर फर्जी मुकदमे दर्ज होने और दलित उत्पीड़न का दुरुपयोग का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. विधायक के पुत्र व भतीजे पर भी मामला दर्ज किया गया है. इस पर इंटक जिलाध्यक्ष का कहना है कि अगर किसी विरोधी दल की सरकार होती तो ऐसा कत्तई नहीं होता. इंटक अध्यक्ष ने कहा कि अगर तत्काल इस तरह के कार्यों पर रोक नहीं लगा तो आगे आने वाले दिन लोकतंत्र के लिए और यहां क अमन पसंद लोगों के लिए शुभ नहीं होंगे.