विधायक के इशारे पर थानाध्यक्ष ने मेरे खिलाफ दर्ज किया फर्जी मुकदमा – मंटन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया से वीरेंद्र नाथ मिश्र

उत्पीड़न पर जमकर बरसे बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि

मैं पिछड़ी जाति का हूं, इसीलिए मेरा राजनीतिक और पुलिसिया शोषण हो रहा है. विधायक के इशारे पर थानाध्यक्ष ने मेरे ऊपर कल देर शाम एक और फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया. इसमें मेरे भाई, दो चाचा तथा समर्थकों को नामजद किया गया है.

शिव कुमार वर्मा मंटन, बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि

नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा मंटन शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से मुखातिब थे. मंटन ने कहा कि बीच बाजार में हनुमान जी के मंदिर के पास झगड़ा दिखाया गया है. जिस समय झगड़ा दिखाया गया है, उस समय वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ रहती है. बगल में पुलिस चौकी है. पास में ही पुलिस के जवान पिकेट ड्यूटी पर रहते हैं. वहां पर दो दो जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. ऐसी जगह पर पुलिस ने विधायक के इशारे पर कूट रचित ढंग से मेरे और मेरे सहयोगियों पर मुकदमा दर्ज किया है.

अध्यक्ष प्रतिनिधि ने विधायक पर सीधे सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमारे नगर पंचायत के ठेकेदारों से कमीशन और बिना रॉयल्टी के बालू लेने का दबाव बनाते हैं. कहा कि अगर विधानसभा क्षेत्र के लूट खसोट से विधायक जी का पेट नहीं भर रहा है तो वह कहे हमसे मैं नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पद से इस्तीफा दे देता हूं. यहां भी वह मनमानी कर लें. लेकिन मैं जब तक अध्यक्ष प्रतिनिधि पद पर हूं, लूट कसोट किसी भी कीमत पर नहीं होने दूंगा.

अध्यक्ष प्रतिनिधि ने एसएचओ बैरिया पर आरोप लगाया कि मैंने उनके स्थानांतरण की मांग की है. धरना प्रदर्शन किया. इसके प्रतिशोध में वह विधायक से मिलकर उन्हीं के इशारे पर कूट रचित ढंग से हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज कराएं हैं. इसके लिए मैं न्यायालय की शरण लूंगा, हमें न्याय पर पूरा भरोसा है.