News Desk June 25, 2020

बैरिया से वीरेंद्र नाथ मिश्र

उत्पीड़न पर जमकर बरसे बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि

मैं पिछड़ी जाति का हूं, इसीलिए मेरा राजनीतिक और पुलिसिया शोषण हो रहा है. विधायक के इशारे पर थानाध्यक्ष ने मेरे ऊपर कल देर शाम एक और फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया. इसमें मेरे भाई, दो चाचा तथा समर्थकों को नामजद किया गया है.

शिव कुमार वर्मा मंटन, बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि

नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा मंटन शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से मुखातिब थे. मंटन ने कहा कि बीच बाजार में हनुमान जी के मंदिर के पास झगड़ा दिखाया गया है. जिस समय झगड़ा दिखाया गया है, उस समय वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ रहती है. बगल में पुलिस चौकी है. पास में ही पुलिस के जवान पिकेट ड्यूटी पर रहते हैं. वहां पर दो दो जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. ऐसी जगह पर पुलिस ने विधायक के इशारे पर कूट रचित ढंग से मेरे और मेरे सहयोगियों पर मुकदमा दर्ज किया है.

अध्यक्ष प्रतिनिधि ने विधायक पर सीधे सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमारे नगर पंचायत के ठेकेदारों से कमीशन और बिना रॉयल्टी के बालू लेने का दबाव बनाते हैं. कहा कि अगर विधानसभा क्षेत्र के लूट खसोट से विधायक जी का पेट नहीं भर रहा है तो वह कहे हमसे मैं नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पद से इस्तीफा दे देता हूं. यहां भी वह मनमानी कर लें. लेकिन मैं जब तक अध्यक्ष प्रतिनिधि पद पर हूं, लूट कसोट किसी भी कीमत पर नहीं होने दूंगा.

अध्यक्ष प्रतिनिधि ने एसएचओ बैरिया पर आरोप लगाया कि मैंने उनके स्थानांतरण की मांग की है. धरना प्रदर्शन किया. इसके प्रतिशोध में वह विधायक से मिलकर उन्हीं के इशारे पर कूट रचित ढंग से हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज कराएं हैं. इसके लिए मैं न्यायालय की शरण लूंगा, हमें न्याय पर पूरा भरोसा है.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.