धारदार हथियार से भतीजे की ली जान, भाई-भाभी की हालत गंभीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बलिया जिले के हल्दी थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला करके अपने डेढ़ साल के भतीजे की कथित तौर पर हत्या कर दी और भाई व भाभी को घायल कर दिया. यह जानकारी पुलिस ने दी.

पुलिस के अनुसार हांसनगर नई बस्ती के रहने वाले श्यामबिहारी ने मंगलवार दोपहर अचानक अपने बड़े भाई राजबिहारी (46) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. राजबिहारी को घायल करने के बाद उसने अपने भतीजे अभय (18 माह) व भाभी प्रभावती (42) पर भी ताबड़तोड़ कई वार किए और घर से फरार हो गया. इस हमले में भतीजे अभय की मौत हो गई. राजबिहारी व प्रभावती को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर फरार श्याम बिहारी की तलाश कर रही है.

दुबहर इलाके में पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव

उधर, दुबहर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर घाट पर स्थित जंगली काली माई स्थान पर एक अज्ञात युवक का शव संदिग्ध रूप से पेड़ पर लटकता देखकर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. जानकारी के अनुसार बलिया शहर कोतवाली व दुबहर थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर श्रीरामपुर घाट पर स्थित जंगली काली माई के स्थान पर एक पेड़ पर एक युवक का शव लटकता मिला.

शव को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना दुबहर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रंजीत सिंह मौके पर पहुंच गये. युवक लाल रंग की टीशर्ट से पेड़ से झूल रहा था. पास में एक साइकिल भी गिरा हुआ पड़ा था. युवक ने आत्महत्या किया है अथवा उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया है, इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. युवक के शव की स्थिति को देख हत्या की आशंका जताई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सभी की नजर टिकी है, जिससे इस मामले की गुत्थी सुलझने की उम्मीद जताई जा रही है.

खनवर में पोखरे में डूबने से युवक की मौत

नगरा क्षेत्र के खनवर स्थित एक पोखरे में मंगलवार को दोपहर बाद स्नान करते समय डूब कर एक युवक की मौत हो गई. आनन-फानन में लोगों ने उसे पानी से निकाल कर पीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जहांगीरापुर निवासी युवक मिथिलेश कुमार (27) अपने दोस्तों के साथ खनवर के पोखरे में स्नान करने गया था. नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया. उसके दोस्त उसे खोजने लगे. काफी मेहनत के बाद वह मिला. उसे तत्काल नगरा पीएचसी ले जाया गया, जहां के डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया.

निजी अस्पताल में भर्ती नवजात की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

बलिया सदर कोतवाली क्षेत्र के अस्पताल रोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती नवजात की मौत पर मंगलवार को परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पकड़ी ने थाना क्षेत्र के रतसी इंदरपुर निवासी चंदन राजभर की पत्नी संजू देवी को छह जून की रात बारह बजे प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने डिलेवरी के लिए महिला अस्पताल रोड़ स्थित एक नर्सिंगहोम में भर्ती करवाया, जहां एक बच्चे का जन्म हुआ. दूसरे दिन महिला चिकित्सक के कहने पर परिजनों ने बच्चे को बगल के नर्सिंग होम में दिखलाने ले गए. डॉक्टर ने पीलिया की शिकायत बता भर्ती कर लिया.

आठ जून को स्टाफ ने दस हजार रुपये जमाकर बच्चे को ले जाने की बात कही. परिजनों ने पैसा जमाकर बच्चे को ले लिया, लेकिन बच्चा आंख नहीं खोल रहा था. स्टाफ ने बताया कि बच्चे को इंजेक्शन लगा दिया गया है. बच्चा छह-सात घंटे बाद होश में आ जाएगा. बच्चे को जब दो घंटे बाद भी होश नहीं आया तो उसे पुन: उस अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां बताया गया कि बच्चा मर चुका है. इस पर परिवार वाले हंगामा खड़ा कर दिए. सदर कोतवाल विपिन सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

सर्पदंश से दो लोगों की मौत

नरहीं थाना क्षेत्र के ग्राम सभा दौलतपुर में घर में चारपाई पर सो रहे अनीश कुमार बिद (8 वर्ष) को सर्प ने डंस लिया. परिजन उसे सती माई के यहां अमवा लेकर चले गए. वहां कुछ लाभ होता न देख जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

इंदरपुर क्षेत्र के बलेसरा गांव में सर्प दंश से कलावती (23 वर्ष) पत्नी सीताराम की मौत हो गई. महिला को घरेलू कार्य करते समय सर्प ने डंस लिया था. परिजन पहले सती माता के यहां ले गए, वहां स्थिति बिगड़ने पर जिला चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना ने मृतका के दो वर्षीय पुत्र व एक माह की दूधमुही पुत्री से मां का साया उठ गया.