ट्रैक्टर की चपेट में आए किशोर ने दम तोड़ा, बोलेरो पलटी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

बैरिया थाना अंतर्गत जयप्रकाश नगर भवन टोला में ट्रैक्टर के चपेट में आए एक 13 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची जयप्रकाश नगर चौकी की पुलिस शव को कब्जे में लेकर बैरिया थाने ले आई, जहां से अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया. उधर, दुबहड़ थाना क्षेत्र में स्कूटी को बचाने के चक्कर में बोलेरो पलट गई, इस हादसे में दो लोग घायल हैं.


मिली जानकारी के अनुसार जयप्रकाश नगर के दलजीत टोला काली निवासी लालजी यादव का 13 वर्षीय पुत्र धनु यादव भवन टोला में रिंग बंधा की ओर गया था. इसी दौरान वह बंधा निर्माण के लिए मिट्टी ढो रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. ग्रामीणों का कहना था कि ट्रैक्टर नाबालिग लड़का चला रहा था. बैरिया पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. समाचार भेजे जाने तक थाने में इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई थी.

इसी क्रम में दुबहड़ थाना क्षेत्र के चट्टी के पास गुरुवार को दोपहर में स्कूटी को बचाने के चक्कर में बोलेरो NH 31 से खाई में पलट गई. इससे बोलेरो सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. बोलेरो वाहन नंबर बीआर 44 पी 3679 बलिया से हल्दी की तरफ जा रही थी. बोलेरो अभी दुबहड़ चट्टी के पास पहुंची थी, तभी सामने से आ रहे स्कूटी सवार को बचाने में अनियंत्रित होने की वजह से खाई में जा गिरी.

सुनसान इलाके में मिला युवक का सिर कटा शव

रेवती थाना क्षेत्र के पियरौटा गांव से डेढ़ किलो मीटर पश्चिम सुनसान स्थान पर बुधवार की देर शाम 35 वर्षीय युवक का सिर कटा शव मिला है. शव को जंगली जानवर व कुत्ते पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिए थे. पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.