चोरों ने तीन दुकानों के ताले चटकाएं, मारपीट में दो दर्जन घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। मनियर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तम पट्टी चट्टी पर अज्ञात चोरों ने बुधवार को एक ही रात तीन दुकानों जनरल स्टोर, सर्राफा दुकान और कॉमन सर्विस सेंटर का ताला तोड़कर उसमें रखा सारा सामान चुरा लिए. सूचना पर पहुँचे थानाध्यक्ष मनियर नागेश उपाध्याय ने छानबीन शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय कुमार पुत्र रामप्रीत यादव निवासी निपनिया का कॉमन सर्विस सेंटर का दो बैटरी, एक इनवर्टर, लैपटॉप, डेस्कटॉप, लैमिनेशन मशीन, प्रिंटर मुनीलाल पासवान पुत्र सुदामा पासवान निवासी सरकंडा का सर्राफा की दुकान तोड़कर चांदी सोने के जेवर, इनवर्टर, बैटरी, जय नंद यादव पुत्र विशेश्वर चौधरी निवासी निपनिया का जनरल स्टोर की दुकान को तोड़कर सर्फ, क्रीम सहित जनरल स्टोर का करीब पंद्रह हजार रुपये का सामान चोरों ने चुरा लिया. सभी पीड़ित पक्षों की तरफ से मनियर थाने में तहरीर दी गई है. तीन घटनाओं से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष मनियर नागेश उपाध्याय ने बताया कि मौके पर गया था. मामले की छानबीन की जा रही हैं. जल्द ही चोरों का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

मारपीट की तीन वारदातों में दो दर्जन घायल


मनियर क्षेत्र के पिलूई मे गुरुवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर मनियर गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस वारदात में एक पक्ष से नरेंद्र राजभर (40 वर्ष) व शिवजी राजभर (35) पुत्र सरीखा राजभर व दूसरे पक्ष से बृजेश बंसफोर (32) पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र बंसफोर, चंद्रमा (50) व शिवमूरत (45) वर्ष पुत्र स्वर्गीय गुलाब बंसफोर, चांद तारा (40) पत्नी शिवमूरत बंसफोर घायल हो गईं. दोनों पक्षों की तरफ से मनियर थाने को सूचना दे दी गई है. घटना के सम्बन्ध मे बताया जाता है कि झोपड़ी की टाट बांधने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है. जिसमे धारदार हथियार भी चले. पुलिस कारवाई मे जुटी हुई है.

नगरा बाजार के रोशनशाह दाता की मजार के सामने लोक निर्माण विभाग की जमीन पर दुकान लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस विवाद में चार लोग घायल हो गए. इस घटना में एक पक्ष के असलम (50), उनके दो लड़के और दूसरे पक्ष के भुवर (40) घायल हो गए.

दोकटी में मछली बेचने को लेकर बुधवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इन घटनाओं में दोनों पक्ष से पांच महिलाएं समेत कुल 11 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में सत्यदेव पुत्र (49), छोटक (25), भागमनी (30), अवधेश (27), सोनू (24), नीलम (22), गूंजा (20), संजीत (23), उपेंद्र (19), रबड़ (55), सोना (48) पत्नी रबड़ व पार्वती पुत्री रबड़ तुरहा हैं.

अगलगी में आधा दर्जन झोपड़ियां राख

रेवती थाना क्षेत्र के भोपालपुर ग्राम सभा के गोबरही टोला में गुरुवार को दिन में अज्ञात कारणों से लगी आग के चलते तीन परिवारों की आधा दर्जन रिहायशी झोपड़ियों सहित हजारों रुपये का घर गृहस्थी का सभी सामान जल कर नष्ट हो गया. जयकिसुन यादव के घर से अचानक आग की लपटें निकलनी शुरू हुई जो देखते-देखते आस-पास के घरों में फैल गई और जयकिसुन यादव, हरिकिसुन यादव व बलिराम यादव की आधा दर्जन रिहायशी झोपड़ियों सहित घर गृहस्थी का सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया.

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत


बांसडीहरोड स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास एक महिला ट्रेन की ट्रेन की चपेट में आऩे से मौत हो गई. बताया जाता है कि गुरुवार को अंजू देवी (30 वर्ष) पत्नी अलगू तुरहा निवासी शेर (सेरियां) अपने घर से सुबह से ही लापता थी. घर वाले उसकी खोजबीन में जुटे थे तभी इस हादसे की सूचना मिली. सूचना पाकर पंहुचे घरवालों ने जाकर देखा तो महिला अंजू ही थी. परिजनों के अनुसार उसकी मानसिक स्थिति कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. सूचना पाकर पहुंची जीआरपी ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

चारपहिया की चपेट में आए दो साइकिल सवारों की मौत

गड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंहाचवर खुर्द चौहान बस्ती के पास गुरुवार की देर शाम सड़क हादसे में दो साइकिल सवारों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बलिया-रसड़ा मार्ग जाम कर दिया. सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. बताया जाता है कि सिंहाचवर खुर्द निवासी अशोक चौहान (47), रसड़ा के सरदासपुर निवासी दीपू (38) तथा सिहाचंवर खुर्द निवासी शोभनाथ (53) साइकिल से जा रहे थे, तभी चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दिया. इस हादसे में अशोक और दीपू की मौत हो गयी, जबकि शोभनाथ घायल बताए जा रहे हैं.