News Desk May 22, 2020

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को खेत में शौच करने गई नाबालिग संग गाँव के ही मनचलों पर छेड़खानी का आरोप है. कुछ तस्वीरें और वीडियों भी सोशल साइटों पर वायरल हुआ है, जिसमें दो-तीन युवक संग मारपीट और सर मुंडवाने की इलाके में चर्चा है. उधर, पुलिस ने नाबालिग के पिता की तहरीर पर गाँव के ही तीन युवकों के विरुद्ध संबंधित धारा में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें न्यायालय में भेज दिया है.

मनियर थाने में दी गई तहरीर में नाबालिग पीड़िता के पिता ने लिखा है कि उनकी पुत्री खेत में शौच करने गई थी. उसे अकेला देख कर रोड पर दौड लगा रहे तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की. बच्ची के शोर गुल करने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए और तीनों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिए. इधर, इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है.

वही आरोपी युवकों के अभिभावकों की तरफ से भी मनियर पुलिस को तहरीर दी गई है कि तीनों युवक होत फजीरे रोड पर दौड़ लगाने निकले थे. इसी दौरान एक गांव के युवकों ने उन्हें घसीट कर अपने घर लेकर चले गए. युवकों को बुरी तरह से मारा पीटा तथा बाल मुड़वा कर उन्हें अपमानित भी किया गया. आरोपी युवकों के परिजनों ने अपनी तहरीर में मारने पीटने वाले और बाल मुड़वाने वाले युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर भी दिया है.

मनियर थानाध्यक्ष नागेश उपाध्याय ने बताया कि नाबालिग के पिता की तहरीर पर आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बारह हजार के इनामी को बांसडीह पुलिस ने दबोचा

बांसडीह कोतवाली पुलिस ने साल भर से फरार चल रहे 12000 के इनमिया अपराधी को एक तमंचे का साथ शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जंग बहादुर बिंद पुत्र जमुना बिंद निवासी रघुवर नगर कोतवाली बांसडीह जनपद बलिया को मुखबिर की सूचना पर सारंगपुर चौराहे के पास से शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे गिरफ्तार किया गया. उसके कब्जे से एक दोनाली तमंचा 315 बोर एवं दो जिंदा कारतूस 315 बोर का बरामद हुआ. पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ के द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत यह कामयाबी मिली.

पकड़ा गया अभियुक्त कोतवाली बांसडीह के मुकदमा अपराध संख्या 114 /2019 धारा 419, 420 ,467 ,468 ,471 आईपीसी एवं धारा 60, 63, 72 आबकारी अधिनियम में पिछले साल भर से फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा 12000 रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की गई थी. गिरफ्तारी और बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, एसआई चक्रपाणि मिश्रा, एसआई अजय कुमार यादव मय हमराह शामिल रहे.

1 thought on “नाबालिग संग छेड़खानी के आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.