News Desk May 7, 2020

सिकंदरपुर/बलिया। खेजुरी थाना क्षेत्र के मासुमपुर गांव में छेड़खानी की घटना को लेकर हुए संघर्ष में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने घटनास्थल का दौरा कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. वही, तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में देर रात में ही पीएसी व पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए. क्षेत्राधिकारी घटनास्थल पर रात से ही कैंप कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार मासुमपुर गांव निवासी अखिलेश चौरसिया की बहन के मोबाइल पर सोहेल खान पुत्र सलीम खान लगातार कई दिनों से फोन कर परेशान कर रहा था. इसकी शिकायत वसीम खान व उनकी पत्नी सायरा से कर वह वापस घर लौट आया. जब इसकी जानकारी सोहेल खान को हुई तो वह अपने कुछ साथियों और परिजनों को लेकर अखिलेश चौरसिया के घर पहुंच गया. दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई.

इसमें एक पक्ष से हमजा उर्फ फरदीन खान पुत्र निसात (18), अहमद रजा (35), वसीम अहमद (50), राजा मुराद (32), सोहेल खान पुत्र सलीम खान (16), गोलू पुत्र वसीम खान (15), जबकि दूसरे पक्ष से अखिलेश चौरसिया (27) गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, प्रभारी निरीक्षक खेजूरी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को सीएचसी सिकन्दरपुर ले गए, वहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया. जिला अस्पताल से अहमद रजा व हमजा उर्फ फरदीन खान को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही हमजा उर्फ फरदीन खान की मौत हो गई.

रसड़ा के मुड़ेरा गांव में मारपीट, 7 गंभीर

रसड़ा के मुड़ेरा गांव के साईं बस्ती में हुई मारपीट में एक किशोरी समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. वहां दो की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. रफीक साईं का पुत्र दारू के नशे में अपने घर के सामने किसी को गाली दे रहे था. इस बात का सामने रहने वाले हवलदार साईं ने विरोध किया. तू तू मैं मैं के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. जमकर ईंट पत्थर चले, जिसमे एक पक्ष से हवलदार साईं (61), जियाउल हक (30), आजाद (26), शबाना (16) और दूसरे पक्ष से रफीक साईं (60), जहीर (22), घुरहू (24) गम्भीर रूप से घायल हो गए. दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

1 thought on “रसड़ा और खेजुरी में मारपीट, एक युवक की मौत, दर्जन भर घायल

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.