विवाहिता ने खाया विषाक्त पदार्थ, मौत, करेंट से झुलसे अध्यापक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)। क्षेत्र के मुड़ासन गांव में बुधवार की रात परिवारिक कलह से ऊब एक विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. परिजन आनन फानन अस्पताल ले गए. वहां उसकी हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. जनपद मुख्यालय पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुड़ासन गांव निवासी सुरजीत सिंह की पत्नी रानी सिंह (26) बुधवार की रात्रि किसी बात से क्षुब्ध होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर ली. कुछ देर बाद उसकी हालत खराब होने लगी. परिजन आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए, इलाज के दौरान उसकी हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने बलिया के लिए रेफर कर दिया. वहां उसकी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गयी.


करेंट की चपेट में आए शिक्षक, भैंस ने दम तोड़ा
रसड़ा (बलिया)। रसड़ा तहसील क्षेत्र के चितबड़ागांव थाना अंतर्गत नगपुरा गांव में बुधवार को सायं करेंट की चपेट में आ जाने से गांव के बेचैन यादव की भैंस की मौत हो गयी.

बताते है कि भैस उनके दरवाजे पर बंधी हुई थी. इसी दौरान वह विद्युत खम्भे में प्रवाहित करेंट की चपेट में आ गयी. जब तक कि उसे करेंट से मुक्त कराया जाता. वह दम तोड़ चुकी थी.


उधर, मुड़ेरा गांव में गुरुवार की सुबह करेंट के चपेट में आने से एक शिक्षक गंभीर रूप से झुलस गए. आनन-फानन में परिजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां उनका इलाज हुआ. घटना के संदर्भ में बताते हैं कि मुड़ेरा गांव निवासी शिक्षक रणधीर सिंह (55) गुरुवार की सुबह अपने ट्यूबवेल के स्टार्टर का तार ठीक कर रहे थे. इसी बीच करंट की चपेट में आ गये.


लोकतंत्र सेनानियों भी मुख्यमंत्री राहत कोष में करेंगे मदद
रसड़ा (बलिया)। कोरोना महामारी की रोक थाम के लिये जिला लोकतन्त्र सेनानी संघ के संरक्षक चन्द्रशेखर सिंह ने जिलाधिकारी को पत्र सौंप कर मुख्यमन्त्री राहत कोष में संघ के प्रत्येक लोकतंत्र सेनानियों के खाते से एक एक हजार रुपये प्रेषित करने की अपील किया. चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि इस विपदा की घड़ी में लोक तंत्र सेनानी भी साथ खड़े है.