News Desk May 9, 2020
बांसडीह से रविशंकर पांडेय

शनिवार की सुबह नगर पंचायत बांसडीह के फुटानी चौक उत्तर टोला (वार्ड नं 4) स्थित एक गड़ही में शव उतराया दिखा. गड़ही में उतराए वृद्ध की उम्र लगभग 70 साल, सिर पर सफेद बाल, गंजी-धोती संग पांव में काले जूते थे. हालांकि उसे तत्काल कोई पहचान नहीं पाया और आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही क्षेत्रधिकारी बांसडीह दीपचंद, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, उपनिरीक्षक कालीशंकर तिवारी, उपनिरीक्षक चक्रपाणि मिश्र मय फोर्स मौके पर पहुंच गए. प्रभारी निरीक्षक ने पानी में पड़े शव को निकलवाने के लिए अपने मातहतों को लगाया. जमादारों और पुलिस के सहयोग से शव को पानी से निकलवाया गया. फिर शव की शिनाख्त के लिए कवायद शुरू हुई.

बड़ी कोशिश के बाद शव का शिनाख्त ग्राम सभा पिण्डहरा के पूर्व प्रधान सुरेंद्र राजभर के पिता शिवजन्म राजभर पुत्र स्व जानकी राजभर के रूप में हुई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय भेज दिया.

परिवारजनों के मुताबिक शिवजन्म राजभर बीते 7 मई को तड़के 3 बजे शौच के लिए निकले थे, तब से घर से लापता थे. सोशल मीडिया के जरिए उनकी तलाश हुई. मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी. शनिवार की सुबह जब एक अज्ञात के व्यक्ति के शव मिलने की जानकारी मिली, तो परिजन वहां पहुंचे. पिण्डहरा निवासी सुरेंद्र राजभर ने शव की शिनाख्त अपने पिता शिवजन्म राजभर के रूप में की. पुलिस ने शव की शिनाख्त होने के बाद उसे पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया. मौके पर पिण्डहरा के प्रधान प्रतिनिधि राकेश तिवारी, प्रतुल ओझा आदि अन्य लोग उपस्थित रहे.

3 thoughts on “बांसडीह में गड़ही में उतराया मिला शव, मचा हड़कंप

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.