कासिमाबाद मार्ग पर बदमाशों की गोली से अधिवक्ता घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • घटनास्थल से पुलिस ने तमंचा और जिंदा कारतूस किया बरामद

रसड़ा : कासिमाबाद मार्ग पर कटहुरा मोड़ के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता अधिवक्ता को गोली मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. घायल को सीएचसी लाया गया. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया. कोतवाली क्षेत्र के मुड़ेरा निवासी पूर्व भाजपा विधायक रामइकबाल सिंह के भतीजा अधिवक्ता त्रिलोकीनाथ सिंह (50) बाइक से रसड़ा कचहरी आ रहे थे.

उस दौरान बाइक सवार तीन बदमाश उनका पीछा करने लगे. कटहुरा मोड़ के पास बदमाशों को कट्टा निकालते देख अधिवक्ता बाइक खड़ा कर भागते समय खाई में गिर गये. बदमाशों ने तमंचा से उन पर गोली चला दी जो बांह में लग गयी.

शोर मचाने पर लोगों के पहुंचने तक बदमाश कट्टा फेंक कर गाजीपुर की तरफ भाग निकले. अस्पताल में अधिवक्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गयी. इस घटना से इलाके में हड़कम्प है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से कट्टा बरामद कर घेराबंदी कर कार्रवाई शुरू कर दी. कोतवाल सौरभ कुमार राय ने बताया कि अपराधियों को बहुत जल्द गिरफ्तार किया जायेगा. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.