Central Desk March 15, 2020

बांसडीह : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की विधानसभा क्षेत्र बांसडीह इकाई की एक बैठक डाकबंगला पर हुई. मुख्य अतिथि सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पुनीत पाठक ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में फतह हासिल करनी है.

उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा उत्तरप्रदेश में सरकार बनाएगी. सभी लोग गांव वालों को पार्टी की नीतियां बतायें. पाठक ने केंद्र-प्रदेश की सरकारों पर हमले में कहा कि भाजपा के पास दो-तीन चीजे ही रह गई हैं.

उनमें हिन्दू-मुसलमान, गाय-गोबर और भारत-पाकिस्तान की बातें ही रह गयी हैं. ये हटा दिए जाएं तो भाजपा के पास कुछ नहीं बचता है. किसान परेशान हैं, महंगाई चरम पर है. रोजमर्रा की चीजें दिन-ब-दिन महंगी होती जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि गैस, डीजल-पेट्रोल महंगे हो रहे हैं लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही हैं. इसके नेताओं-कार्यकर्ताओं में पोस्टर ही लगाने की होड़ मची है. सुभासपा सरकार का पुरजोर विरोध करेगी.

पाठक ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने छोटे-छोटे दलों के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है. इसके बैनर तले चुनाव लड़ा जाएगा.

बैठक में जन अधिकार पार्टी के ज़िला प्रभारी संजय वर्मा, मांती राजभर, उमापति राजभर, रिंकू वर्मा, उमापति राजभर, बृजेश राजभर, शशिकांत वर्मा, लालजी राजभर, मिथिलेश राजभर आदि मौजूद थे. संचालन माईकल राजभर ने किया.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.