विकास कार्यों को देखने पहुंची SDM, संबंधित फाइलें ले गयी साथ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • दो वर्ष बाद भी प्रस्ताव रजिस्टर न होने की बात आयी सामने
  • नगर पंचायत कर्मचारियों और ठेकेदारों में अफरा-तफरी

सिकंदरपुर : नगर के सभासद प्रतिनिधि ने कमिश्नर से नगर पंचायत में डूडा के कराए गए विकास कार्यों में धांधली की शिकायत की थी. कमिश्नर के आदेश पर सिकंदरपुर की SDM अन्नपूर्णा गर्ग ने नगर पंचायत अध्यक्ष रविंद्र वर्मा और ईओ संजय राव के साथ सभासदों की बैठक की.

बैठक में सभासदों से विकास कार्यों के बारे में सिलसिलेवार जानकारी ली गयी. SDM ने नगर पंचायत के ईओ से प्रस्ताव रजिस्टर मांगा. सभासदों ने दो वर्ष के बाद भी प्रस्ताव रजिस्टर न होने और दस्तखत करने की बात कही.

सभासदों ने कई वार्डों में डूडा द्वारा कराए गए कार्यों में धांधली की भी शिकायत की. बैठक के बाद SDM विकास कार्यों का निरीक्षण करने मौके पर पहुंचीं. दो माह पहले बनी सड़क की जर्जर स्थिति देखी. निर्माण कार्य में मानक की भी अनदेखी की गई थी.

इलाके में हुए कार्यों पर SDM सख्त आपत्ति जतायी. उन्होंने देखा कि ई-टेंडरिंग के नाम पर खानापूर्ति ही की गई थी. आलम यह था कि एक ही फर्म को अधिकांश कार्य आवंटित किये गए थे.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए SDM ने नगर पंचायत में हुए विकास कार्यों से संबंधित फाइलें मांगकर अपने साथ ले गई. इस प्रकरण को लेकर नगर पंचायत कर्मचारियों और ठेकेदारों में अफरा-तफरी मची है.