कार्यकर्ताओं से जनता को सपा सरकार के विकास कार्य बताने की अपील

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • अधिकार मांगने पर लाठी और गोली मिल रही है भाजपा सरकार में : चौधरी 

रेवती : गायघाट स्थित पचरुखा देवी मन्दिर प्रांगण में हुई सपा की ब्लाक स्तरीय कार्यकर्ता बैठक में सूबे के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा कि 2022 में प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे जनता के दुःख-सुख में शामिल होकर भाजपा सरकार की नाकामी और सपा सरकार के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों से अवगत कराएं.

चौधरी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अधिकार मांगने पर लाठी और गोली मिल रही है. किसानों की समस्या पर भी यह सरकार ध्यान नहीं दे रही है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप हैं. सरकार को विकास के कार्यों से कोई लेना देना नहीं है. कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. आये दिन हत्या, लूट, बलात्कार आम बात हो चुकी है. लोकतांत्रिक संस्थाएं नष्ट की जा रही हैं.

चौधरी ने कहा कि पिछले दिनों बाढ़, अतिवृष्टि से फसलें बर्बाद हुई. सुरहाताल के किनारे के गांव भी तबाह हो गए. धान की फसल बर्बाद हुई. किसान भुखमरी के कगार पर पहुंच गए.

उन्होंने कहा कि इसे दो बार विधानसभा में भी उठाया लेकिन अभी तक किसानों को मुआवजा नहीं मिला. वहीं, सपा की सरकार में ऐसे नुकसानों की पूरी भरपाई की गई थी.

इस मौके पर सपा नेता हरेंद्र सिंह, ललन यादव, बिहारी पाण्डेय, हैप्पी पाण्डेय, अमित पाण्डेय, अरुण यादव, विरेंद्र यादव, फेंकू उपाध्याय, डा.एसबी यादव, धनंजय सिंह, विनीत तिवारी, अभय सिंह, गजेंद्र सिंह आदि मौजूद थे. अध्यक्षता राणा प्रताप सिंह और संचालन राणा प्रताप यादव ने किया.