अंग्रेजी शराब की पेटी से भरे पिकअप सहित दो युवक गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया : बैरिया थाने की पुलिस टीम ने बैरिया तिराहे पर घेराबंदी कर शराब पेटियों से भरी पिकअप वैन के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

होली को लेकर क्षेत्राधिकारी बैरिया सर्किल के सभी थानों की पुलिस के साथ अवैध शराब पकड़ने में जूट गये हैं. एसएचओ बैरिया संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सूचना मिली कि बलिया की तरफ से अंग्रेजी शराब से लदी पिकअप अंग्रेजी शराब लेकर बिहार जा रही है. पिकअप पर अभिषेक रोड लाइन्स लिखा है.

सुचना मिलते ही बैरिया कस्बा चौकी प्रभारी हीरेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने हमराहियों के साथ बैरिया तिराहे के पास घेराबंदी कर ली. संदिग्ध पिकअप को रुकने के लिए इशारा किया गया तो चालक पिकअप लेकर भागने लगा.

पुलिस चौकी प्रभारी ने अपने हमराहियों के साथ बैरिया चौकी के पास से वाहन की घेराबंदी कर पकड़ लिया. पिकअप वाहन सहित दो शराब तस्करों को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया.

तलाशी में पिकअप से 45 पेटी उत्तर प्रदेश निर्मित मेगडाल, रायल स्टेग,8 पीएम ब्रांड की व्हिस्की 1728 शीशी शराब बरामद हुई. आरोपितों ने पुछताछ में अपना नाम वाहन चालक राजेश कुमार यादव निवासी मांझी थाना मांझी,सारण छपरा(बिहार) और गनेश राय निवासी गोदना थाना रिविलगंज सारण छपरा(बिहार) बताया.

दोनों के अलावा एक अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया. पिकअप वाहन (यूपी60Aटी0349) को भी सीज कर लिया गया. उक्त कार्रवाई में कांस्टेबल अशोक कुमार, शुभम कुमार, इश्तियाक अहमद, रामप्रताप यादव शामिल थे.