नेता प्रतिपक्ष ने सपा कार्यकर्ताओं से किया सतर्क रहने का आह्वान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • राम गोविंद चौधरी ने सरकार पर लगाया जनता को गुमराह करने का आरोप

बांसडीह : देश आज संकट के दौर से गुजर रहा हैं. किसान, मजदूर, युवा सभी परेशान हैं. देश और प्रदेश की सरकार के पास हिन्दू-मुसलमान एक हथियार है. उसका इस्तेमाल कर जनता को गुमराह कर अपना उल्लू सीधा करने में लगी है. आप इससे सतर्क रहें और आम जनता को भी करें.

ये बातें बेरुआरबारी डवाकरा भवन में समाजवादी पार्टी की कार्यकर्ता बैठक में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कही. उन्होंने कहा कि सरकार से हक की बात करने वाले किसानों, छात्रों, मजदूरों, आशा बहु, शिक्षामित्रों पर लाठिया बरसाई जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि यह सरकार अपने हक की बात करने वाले जनता पर लाठी-गोली मार रही है. चौधरी ने कहा कि हमारी पूंजी कार्यकर्ता हैं. इनके सम्मान के लिए हमेशा संघर्ष करता रहूंगा.

विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे सब अभी से गांवों में घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की नीतियां बताने के साथ ही जनता के बीच मेलजोल बनाने का काम करें.

 

 

सपा नेता श्यामबहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा ने वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो कोई भी रोजगार से वंचित नहीं रहेगा. लेकिन इन तीन वर्षों में भाजपा सरकार ने नौकरी लेने का काम किया है. युवाओं को बेरोजगारी, शिक्षा मित्रों से धोखा इस सरकार की उपलब्धि है.

बांसडीह विधान सभा क्षेत्र के सपा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने कहा कि सपा कार्यकाल में जितनी सड़कें, स्कूल, जनहित के कार्य हुए, किसी ने नहीं किया. जनता अब इनका असली चेहरा पहचान चुकी है. इसका जवाब जनता 2022 में देगी.

बैठक के दौरान समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रानाकुनाल सिंह ने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी को पौधा भेंट किया. इस मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि अशोक यादव, आशीष सिंह, डॉ हरिमोहन सिंह, ब्यासमुनी यादव, कन्हैया यादव, तेज बहादुर सिंह, भीम सिंह, लल्लन बैसाखी, रोहित साहनी, भरत यादव, अरविंद बाल्मिकी, दिलीप सिंह, बंशबहादुर सिंह, जयप्रकाश सिंह, लक्की जी मौजूद थे. अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह व संचालन उमेश मिश्रा ने किया .