नाटक के जरिये नशे से बर्बादी का नजारा पेश किया स्कूली बच्चों ने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • नशा मुक्ति के लिए रैली निकाली कार्मल मिशन स्कूल के विद्यार्थियों ने

बांसडीह : कार्मल मिशन स्कूल के तत्वावधान में नशा मुक्ति अभियान के समर्थन में शनिवार को रैली निकाली गयी. रैली बांसडीह सप्तर्षि चौराहे से होकर इलाहाबाद बैंक होते हुए बड़ी बाजार होकर चौराहे पर सभा में परिवर्तित हो गई.

 

मुख्य अतिथि पूर्व कांग्रेस जिलाध्य़क्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि नशा जीवन के लिये बहुत खतरनाक है. स्कूल के बच्चे और बच्चियों ने नशा के खिलाफ सही बात कही कि नशा से परिवार बर्बाद हो जाते हैं. इस पर रोक लगनी चाहिये.

सभा में वक्ताओं ने कहा कि शराब, सिगरेट, पान मसाला को छोड़ संकल्प लें कि हम अपने परिवार को नशा से मुक्त करेंगे. कार्मल मिशन के बच्चों ने नशा मुक्ति के लिए एक से बढ़कर एक कार्यक्रम पेश किये.

 

 

उन्होंने कहा कि धूम्रपान जीवन के लिये बहुत ही खतरनाक होता है. नशा घरों को किस तरह बर्बाद करता है- इससे संबंधित खबरें आये दिन समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं.

कार्मल मिशन स्कूल के बच्चों ने नाटक के माध्यम से नशा से परिवार के उजड़ने का संदेश दिया.. इस कार्यक्रम को देखने के लिये बांसडीह चौराहे पर जाम लग गया. लोग उत्सुकता से बच्चों के कार्यक्रम को देख रहे थे.

 

 

कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों के अलावा प्रधानाचार्य आजो, अरविंद, नेजो, प्रशांत आदि रहे. संचालन बिजेंद्र मिश्र ने किया. आभार विद्यालय के प्रबंधक मनोज श्रीवास्तव ने जताया.