Central Desk February 13, 2020
  • बाइक जुलूस के साथ सपा जिलाध्यक्ष की अगवानी की पार्टी कार्यकर्ताओं ने

बैरिया : समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव का गुरुवार को बैरिया में गर्मजोशी से स्वागत हुआ. युवा कार्यकर्ता बाइक जूलूस से चिरैया मोड़ पर से ही जिलाध्यक्ष की अगवानी करते हुए शकिल कटरा स्थित सपा कार्यालय तक लाये.

स्वागत के दौरान नारे भी लगे. इसके बाद आयोजित सभा में सपा की उपलब्धियों पर चर्चा कर सभी दलों पर वक्ताओं ने निशाना साधा.
स्वागत से अभिभूत राज मंगल यादव ने कहा कि सपा गरीबों की पार्टी है और सबकी चिन्ता करती है.

यादव ने कहा कि बगैर सपा के उप्र का भला होने वाला नहीं है. भाजपा को तानाशाह करार देते हुए कहा कि भाजपा के घमण्ड के कारण उसकी उल्टी गिनती शुरू हो गयी है. इसका ताजा उदाहरण दिल्ली में देखा गया. अब भाजपा की असलियत जनता के सामने आने लगी है.

 

उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में जनता उप्र में भी भाजपा को जवाब देगी. कहा कि देश में मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है. अखिलेश सरकार के जनोपयोगी कार्यों का सिर्फ लोकार्पण कर रही है.

जिलाध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार में कोई नया कार्य नहीं हो रहा है. इस समय देश-प्रदेश में भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है. जिसे अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को जागना होगा. जो मुझे जिम्मेदारी मिली है उसका बखूबी निर्वहन करुंगा.

 

 

इस मौके पर लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी सनातन पाण्डेय, पूर्व विधायक सुभाष यादव, जय प्रकाश अंचल, पूर्व दर्जा प्राप्त मन्त्री तारकेश्वर पाण्डेय, मनोज सिंह, अजय सिंह, लालू यादव, श्यामु ठाकुर, अमर देव यादव, योगेन्द्र यादव, दिलिप सिंह, राज नरायण पासवान, उमेश यादव, राजकुमार यादव, बीरेन्द्र यादव, मुन्ना अंचल आदि ने विचार प्रकट किया. संचालन शैलेश सिंह ने किया. अध्यक्षता कर रहे जय प्रकाश यादव ने आगान्तुको का आभार जताया.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.