लोगों की शिकायत पर बैरिया के तहसीलदार पर भड़के विधायक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • बैरिया के एसडीएम ने किसी तरह शान्त कराया मामला

बैरिया : लोगों की शिकायत पर बैरिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह तहसीलदार को जमकर फटकार लगायी. उन्होंने कहा कि काम नहीं करना है तो छुट्टी लेकर चले जाओ.

विधायक ने कहा कि जनता को परेशानी होती है तो अधिकारियों को दुरुस्त कर देते हैं. एसडीएम अशोक चौधरी के समझाने पर विधायक किसी तरह शांत कराया.

उन्होंने तहसील दफ्तर में लंबित पड़े दर्जनों लोगों के मामलों का निस्तारण अपने सामने ही कराया. विधायक का एक्शन देख कर लोग बहुत खुश हुए. उन्होंने ‘विधायक जिन्दाबाद’ का नारा भी लगाया.

दरअसल अनेक ग्रामीणों ने विधायक के आवास पर जाकर बैरिया तहसील में तैनात तहसीलदार श्रवण कुमार राठौड़ की शिकायत की. उन्होंने विधायक को अपनी परेशानी बतायी.

कुछ देर बाद विधायक सुरेंद्र सिंह तहसील में पहुंच गए. वहां एसडीएम के चेम्बर में बैठकर तहसीलदार को जमकर फटकारा. उन्होंने कहा कि यहां रहना है तो जनता का काम करना पड़ेगा. अगर नहीं, तो छुट्टी लेकर चले जायें.

एसडीएम ने बीच बचाव करना चाहा तो उनपर भी विधायक भड़क गए. बाद में किसी तरह एसडीएम ने विधायक को शान्त कराया. तहसीलदार ने विधायक को भरोसा दिलाया कि अब शिकायत का मौका नहीं देंगे.

इसके बाद विधायक ने महीनों से परेशान दर्जनभर लोगों का कार्य अपने सामने ही तहसीलदार और एसडीएम से निष्पादित कराया जिसकर बाद जनता ने जमकर विधायक की जयजयकार की.