साइड देने के विवाद में गई युवक की जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। साइड देने को लेकर ट्रैक्टर ड्राइवर और चार पहिया वाहन के ड्राइवर के बीच बीच विवाद हो गया. नौबत मारपीट तक पहुंच गई. इस बात से खफा चारपहिया वाहन चालक ने आवेश में दो युवकों को कुचल कर फरार हो गया. इस हादसे में घायल युवकों में दोकटी थाना क्षेत्र के धतुरी टोला निवासी 32 वर्षीय सुग्रीव मौर्य पुत्र कृतिनाथ मौर्य की मृत्यु जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी, जबकि दूसरे युवक प्रकाश मौर्य (25 वर्ष) का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा में हुआ. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

दोकटी थाना क्षेत्र के धतुरी टोला गांव निवासी सुमीर मौर्य के पुत्र के मुंडन संस्कार में ट्रैक्टर पर बैठकर गांव के महिलाओं और पुरुषों के साथ ही सुग्रीव मौर्य और प्रकाश मौर्य भी गंगा पूजन के लिए शिवपुर घाट जा रहे थे. पीछे से एक चारपहिया वाहन ट्रैक्टर से साइड मांग रहा था. किसी कारण बस साइड देने में देर होने से नाराज चारपहिया वाहन ने साइड देने के बाद सेमरिया ढाले के पास ट्रैक्टर के ड्राइवर को रोककर मारने लगा. इस बात पर ट्रैक्टर पर बैठे लोग विरोध कर चारपहिया वाहन के ड्राइवर को मारने लगे. इस बात से नाराज चारपहिया ड्राइवर ने अपने गाड़ी से लोगों को रौंदते हुए भाग खड़ा हुआ.

बताया जा रहा है कि इस हादसे में सुग्रीव मौर्य का पेट फट गया, जिससे भारी खून बह गया था. परिजनों ने घायल सुग्रीव को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने स्थित गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान ही उसकी मृत्यु हो गयी. वहीं प्रकाश मौर्य का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा में हुआ. सूचना के बाद चौकी प्रभारी लालगंज मौके पर पहुँच शेष लोगों को वापस घर भेज दिया. इस बाबत क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक सिंह ने कहा कि फिलहाल तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर दी जाएगी.