Central Desk February 7, 2020
  • भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी ने अपनी ही फिल्‍म के सेकेंड पार्ट पर कही यह बात
  • महाशिवरात्रि पर 21 फरवरी को रिलीज होगी ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ : अजय सिन्हा

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने 16 साल पहले जिस फ़िल्म से डेब्यू किया था अब उसका पार्ट 2 आ रहा है – यानी ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’. इस फ़िल्म का प्रीमियर मुम्बई में हुआ.

इसे देखने पहुंची रानी चटर्जी ने फ़िल्म को बेहतरीन बताया और कहा कि यह फ़िल्म दर्शकों को पिछली फिल्म की याद दिलाने वाली है. फ़िल्म के गाने बेहद अच्छे हैं. यह प्योर भोजपुरी फ़िल्म है. ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ इस महाशिवरात्रि 21 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में होगी.

रानी चटर्जी का फेसबुक लिंक:https://www.facebook.com/1783890785256828/posts/2412292372416663/
है.

रानी ने इस दौरान ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’के सेट की कई अनकही बातों को भी हंसते हुए शेयर किया. उन्होंने कहा कि जब हमारी फ़िल्म आयी, तब कई लोगों ने सौ – सौ बार फ़िल्म देखी थी. बच्चे, बूढ़े, महिलाएं सब को फ़िल्म पसंद आई थी. इसलिए मैं उम्मीद करूंगी कि अब फ़िल्म के पार्ट टू ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’को भी उतना ही प्यार मिले.

फ़िल्म में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश फ्रेश पेयर है और दोनों ने कमाल के काम किये हैं. जिस तरह मेरी फ़िल्म के बाद इंडस्ट्री में कई बदलाव आये, उस तरह अगर इस फ़िल्म से बदलाव आता है तो यह मेरे लिए गर्व की बात होगी.

वैसे फ़िल्म को हंड्रेड परसेंट सफलता मिलने वाली है, क्योंकि किसी भी हिट फिल्म को दुहराया जाता है तो उससे नुकसान तो नहीं ही होता है. ट्रेलर लिंक : https://youtu.be/GG1W8UTcHx4
है.

उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म का टाइटल मेरे दिल के करीब है. इस फ़िल्म और अजय सिन्हा की वजह से मैं आज एक मुकाम पर हूं. मेरी शुभकामनाएं फ़िल्म के साथ हैं.

मैं दर्शकों से कहना चाहूंगी कि जिस तरह मेरी फिल्म को आपने गोल्डन जुबली बनाया था और बम्पर ओपनिंग दी थी था, उसी तरह आप इस फ़िल्म को भरपूर प्यार दें. मैं भले विजुअली फ़िल्म में नहीं हूं, लेकिन जब भी ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ का नाम आएगा, तब मेरी भी चर्चा जरूर होगी.

वहीं, फ़िल्म के निर्माता – निर्देशक अजय सिन्हा ने कहा कि नेहा और अथर्व के जरिये रानी और मनोज तिवारी के किरदार को मेंटेन करने की जिम्मेदारी हमारी थी. हमने इसकी कोशिश की है. बाकी दर्शक तय करेंगे.

फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव,शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव और प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में हैं.

पटकथा और संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखे हैं. गीत और संगीत विनय बिहारी का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का,नृत्य अशोक सागर का है.

फिल्‍म को लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं. यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’बनाया है.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.