पोस्ट ऑफिस का लिंक दो दिनों से फेल, ग्राहक हो रहे हलकान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह : स्थानीय उपडाकघर में विगत दो दिनों से लिंक फेल है. इस कारण किसी तरह का लेन देन नहीं किया जा रहा हैं. इससे बांसडीह डाकघर से जुड़े ग्राहकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं.

इन दिनों डाक घर के स्टाफ लोगों को खोज-खोज कर इंडिया पोस्ट पेमेन्ट बैंक के तहत लोगों के खाते खुलवा रहे हैं. वहीं, किसान विकास पत्र, राष्ट्रीय बचत पत्र, बचत खाता आदि धारकों को दो दिनों से बैरंग लौटना पड़ रहा है. इस वजह से लोगों में डाकघर के कर्मचारियों के प्रति काफी आक्रोश है.

लोगों ने बताया कि इस डाक घर से कभी कोई काम जल्दी नहीं होता है. किसान विकास पत्र, राष्ट्रीय बचत पत्र, आरडी, टीडी आदि की मियाद पूरी होने के बाद डाकघर से एक-दो सप्ताह बाद ही भुगतान हो पाता है. इस डाकघर में ही आधार भी बनता है जिसका काम भी ठप है.

क्षेत्र के परमात्मा सिंह, ललिता देवी, माधुरी देवी, आशीष सिंह आदि ने बताया कि इनके क्रिया कलापों से डाकघर से मन ऊब गया है. कभी कोई काम एक दिन में नही होता है.

एक तरफ सरकार डिजिटल इंडिया का नारा देकर लोगों को यह बता रही है कि काम आसान होगा वही डाकघर का हफ्तों चक्कर लगाना पड़ रहा है. ग्राहकों ने भारत सरकार से इस सड़ी गली व्यवस्था को सुधारने की मांग की है.