गोदान एक्स. के आरक्षित डब्बों में बैठ सकेंगे छपरा-आजमगढ़ तक के यात्री

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड : रेल उपयोगकर्ता व परामर्शदात्री समिति के सदस्य देवेन्द्र कुमार गुप्त की 20 नवंबर 2019 की बैठक में की गयी मांग पर गोदान एक्सप्रेस में छपरा से आजमगढ़ तक के यात्रियों को स्लीपर क्लास के टिकट पर आरक्षित डिब्बों में यात्रा करने की अनुमति मिल गयी है.

रेल के उच्चाधिकारियों ने वाराणसी मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक और उत्तर रेलवे आईआरसीए भवन नई दिल्ली के उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक (सिस्टम) डाटाबेस को आदेश जारी कर गाड़ी संख्या- 11060 छपरा- लोकमान्य तिलक गोदान एक्सप्रेस में एस/4 को दिन के समय छपरा से शाहगंज के बीच अनारक्षित कोच घोषित करने और उस कोच में अनारक्षित टिकट जारी करने के संबंध में आदेश जारी किया है.

ज्ञात हो कि देवेंद्र गुप्त में डीआरयूसीसी बैठक और क्षेत्रीय सांसद रविंद्र कुशवाहा के प्रतिनिधि के रूप में महाप्रबंधक और उच्चाधिकारियों संग सांसद बैठक में यह मांग प्रमुखता से उठायी गयी थी. रेल अधिकारियों ने इसे उचित मान एस/4 कोच के 44 बर्थ को छपरा से शाहगंज के बीच पीआरएस सिस्टम में एआरपी तिथि से अनारक्षित earmark करने का आदेश जारी किया.

गुप्त ने उच्चाधिकारियों को नए साल पर यात्री हित में इस सौगात को देने पर पूर्वांचल क्षेत्र की जनता की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित किया और भविष्य में प्रमुख ट्रेनों के ठहराव सहित अन्य मांगें पूरी करने की अपील की.

इस आदेश से छपरा जंक्शन,सिवान जंक्शन,भाटपाररानी,भटनी जंक्शन,सलेमपुर जंक्शन,लार रोड, बेल्थरारोड, मऊ जंक्शन से आजमगढ़ और शाहगंज जंक्शन के बीच के यात्रियों को लाभ मिलेगा. (तस्वीर प्रतीकात्मक है.)