खुशी और गम के बीच विद्यार्थियों को विदा किया स्कूल परिवार ने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • सेंट जेवियर्स स्कूल में रंगारंग कार्यक्रम के बीच इण्टर के बच्चों का हुआ विदाई समारोह

बिल्थरारोड : स्थानीय सेंट जेवियर्स स्कूल पिपरौली बड़ागांव में सोमवार को सीबीएसई बोर्ड के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच से मनाया गया.

हालांकि विदाई समारोह को लेकर स्कूल से विदा होने वाले अधिकांश बच्चे कुछ दर्द में दिखे, लेकिन हाईस्कूल के बच्चों की सांस्कृतिक प्रोग्रामों की प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया था.

कार्यक्रमों में वेलकम डांस, गर्ल्स ग्रुप डांस, फनी डांस, नाटक, कव्वाली और वेलफेयर सांग का आकर्षक आयोजन सम्पन्न हुआ. प्रिंसिपल डा. जेआर मिश्र ने छात्र/छात्राओं को आशीर्वचन में कहा कि कहीं भी पढ़ो, लेकिन मुझे तब ज्यादा खुशी होगी जब तुम्हें अपनी मेहनत का मुकाम हासिल हो जायेगा. उन्होंने भावी सफलता के लिए शुभकामनाएं भी दी.

वाइस प्रिंसिपल शीला मिश्रा ने कहा कि जीवन भर शिक्षा ग्रहण करना हमारा फर्ज हो सकता है. किन्तु उसे अपने जीवन में उतारने की जरूरत है. बुराइयों को देखो लेकिन उसका साथ न करो. नेक बनो, अनेक बनो के मार्ग पर अपनी जीवन शैली में सुधार कर उसे सार्थक बनाने का प्रयास करो.

कार्यक्रम के दौरान 12वीं कक्षा के छात्र/छात्राओं की विदाई से पूर्व निलेश जायसवाल, हुमरा निकहत को मेधावी विद्यार्थी, शिवांगी पाण्डेय, अनुष्का मिश्रा को बहुमुखी विद्यार्थी, प्रियंका वर्मा, मनीष वर्मा को शांत प्रिय विद्यार्थी, आरिशा अशरफ, संस्कार सिंह को समयवद्ध विद्यार्थी, प्रनीत कुशवाहा को अति प्रिय विद्यार्थी एवं कु. रक्षी को अच्छी वक्ता के रूप में स्कूल परिवार ने सम्मानित किया

अपनी मेहनत से 9वीं और 11वीं कक्षा के बच्चों ने कार्यक्रम में चांर चांद लगा दिये थे. उनमें दीपू सिंह, नीरज, आयूष त्रिपाठी, प्रियांश सिंह, आशुतोष यादव, सत्येन्द्र शुक्ला, श्वेता मिश्रा, नन्दिनी, दीप सिंह, दीपशिखा, आराध्या यादव, समीक्षा और आयूष सिंह ने अपनी भूमिका अदा की थी.

समारोह का संचालन अनुज मौर्या और नमराता कुमारी ने बड़े ही रोचक तरीके से की थी.