मून छपरा और चांदपुर के कोल्ड स्टोरेज में आलू भंडारण के लिए पर्चियां कटीं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया : अपनी स्थापना के बाद से लगातार किसानों को बिना किसी शिकायत के सेवा दे रहे कस्तूरी कोल्ड स्टोरेज मून छपरा और बालाजी कोल्ड स्टोरेज चांदपुर में बसंत पंचमी से आलू भंडारण के लिए पर्ची कटना शुरू हो गया. अपना स्थान सुरक्षित कराने के लिए पर्ची काउंटर पर किसानों की भीड़ देखी गई.

बता दें कि एक लाख सात हजार क्विंटल आलू भंडारण क्षमता वाले कस्तूरी कोल्ड स्टोरेज का यह 20वां साल है. व्यवस्थापक संजय मिश्र ने बताया कि वह सबसे ज्यादा महत्व किसानों के आलू भंडारण को देते हैं. 20 वर्षों में उनके यहां भंडारण की कोई शिकायत नहीं आई.

 

 

उन्होंने बताया कि उनके यहां क्षेत्रीय किसानों के अलावा जिले के पश्चिमी इलाके के भी किसान और व्यापारी आलू भंडारण के लिए आते हैं. उनके उत्पाद की हिफाजत करना हम अपना दायित्व समझते हैं.

वही, लगभग 75 हजार क्विंटल भंडारण क्षमता वाले बालाजी कोल्ड स्टोरेज का यह 11वां वर्ष है. इसके प्रबंधन सूर्य प्रकाश ने बताया कि इतने दिनों में उनके यहां भी कोई शिकायत नहीं आई है. वह किसानों को बेहतर सेवा व सुविधा देने का दावा करते हैं.

बुकिंग के शुरुआत के अवसर पर शीतगृह संचालकों ने एक दिन पहले से ही श्री भगवन्नाम संकीर्तन कराया तथा बसंत पंचमी के अवसर पर पर्ची कटाने आने वाले किसानों व व्यापारियों को नाश्ता भोजन तथा उपहार में कैलेंडर भी दिया.