रात में कोहरे के कारण ट्रक से टकरायी कार, दो युवक घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • घायलों में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के संयुक्त मंत्री
  • रात में डीएम से शिकायत के बाद इलाज के लिए पंहुचे सर्जन

बांसडीह : बांसडीह चौराहे से बेरूआरबारी जाने वाली मुख्य सड़क पर सोमवार की देर रात खड़ी ट्रक में कार की टक्कर से कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये.

मौके पर पंहुचे लोग और पुलिस रात में ही घायलों को पीएचसी के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायलो की हालत पहले से बेहतर है.

 

 

बांसडीह निवासी इलाहाबाद विश्वंविद्यालय के छात्रसंघ के संयुक्त मंत्री सत्यम सिंह सन्नी आल्टो कार से किसी निमंत्रण से रात में बेरूआरबारी की ओर सें बांसडीह लौट रहे थे.

कोहरे के कारण सड़क पर खड़ी ट्रक से कार की टक्कर हो गयी. कार चला रहे 22 वर्षीय सन्नी और बांसडीह नगर के ही 19 वर्षीय छोटे पाण्डेय गंभीर रूप से घायल हो गये.

लोगों ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार से दोनों घायलों को बाहर निकालकर पीएचसी ले गये. वहां से रेफर होने के बाद परिवार वालों ने देर रात घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

 

 

दोनों के सिर और चेहरे पर चोट के कारण इमरजेन्सी के डाक्टर ने आन काल सर्जन को बुलाने का प्रयास किया, लेकिन उनका मोबाईल स्विच आफ होने से घायलों के परिवार के लोग परेशान हो गये.

उन्होंने रात में ही सीएमएस और सीएमओ को भी मोबाईल लगाया लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया.

आखिरकार परिवार वालों ने रात में एक बजे डीएम श्रीहरि प्रताप शाही के सरकारी नम्बर पर बात कर अपनी परेशानी बतायी.

 

 

रात में ही डीएम के निर्देश पर दस मिनट बाद ही आन काल सर्जन जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का इलाज किया. दोनों घायलों की स्थिति ठीक बतायी जा रही है. रात में ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.