घोड़हरा गांव में एक हजार गरीबों को डीएम के हाथों बंटा कंबल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • सिविल जज ने जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

दुबहर : क्षेत्र के घोड़हरा गांव स्थित जूनियर हाईस्कूल के प्रांगण में बुधवार को डीएम ने एक हजार गरीब लोगों को कम्बल वितरित किया. घोड़हरा निवासी समाजसेवी अक्षय सिंह द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में डीएम श्रीहरि प्रताप शाही मुख्य अतिथि थे.

डीएम ने कहा कि सच्चा समाजसेवी वही है जो लोगो की पीड़ा समझकर उसे दूर करने का प्रयास करें. इस कार्य के लिए उन्होंने अक्षय सिंह और उनकी पुत्री सिविल जज स्वर्णमाला सिंह को सराहा.

उन्होंने कहा कि इस गांव के लोगो को खासकर बच्चों को स्वर्णमाला से सीख लेनी चाहिए जो इसी गांव में पढ़ी लिखी और इस मुकाम पर पहुँच कर आज देश की सेवा कर रही हैं. आज भी इनका लगाव गांव से बना हुआ है.

 

 

डीएम ने कहा कि व्यक्ति अपने प्रयासों से भले ही ऊंचाई पर पहुंच जाए परन्तु अपने गांव और जमीन से जो लगाव रखे, उस व्यक्ति की महानता उसमें ही है. आज के जमाने में व्यक्ति आगे बढ़ने में लगा है. उसमें अगर कोई समाज के लिए भी सोच रखें, वह निश्चित रूप से प्रेरणा पुरुष है.

इस मौके पर जूनियर हाईस्कूल घोड़हरा के छात्राओं ने सरस्वती वंदना और पूर्व प्रधानाचार्य रामानन्द पांडेय ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया.कार्यक्रम के दौरान सिविल जज स्वर्णमाला सिंह ने जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह छोटेलाल तिवारी, रमेश उपाध्याय, माधव सिंह, जहीर खां, जितेंद्र सिंह, शब्बीर खां, शीला सिंह, सन्तोष यादव, अशोक सिंह, राम लखन सिंह, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, गुलाम रसूल मौजूद थे. अध्यक्षता पूर्व ब्लाक प्रमुख महेशानन्द गिरि और संचालन विद्यासागर गुप्ता ने किया,