लोक जागरण यात्रा के लिए रामलीला मैदान में 13 जनवरी को जुटेंगे भाजपाई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर फैली भ्रांतियां दूर करना है मकसद

बलिया : बलिया सिटी के रामलीला मैदान से 13 जनवरी को लोक जागरण यात्रा निकलेगी. मकसद होगा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के उद्देशय को लोगों के सामने स्पष्ट करना. इस कानून को लेकर अवाम में फैली भ्रांतियां दूर करना.

हमारे बलिया संवाददाता के अनुसार,लोक जागरण यात्रा में शामिल भाजपा नेता-कार्यकर्ता हनुमान मंदिर, विजय सिनेमा रोड, चौक रेलवे स्टेशन, चित्तू पांडेय चौराहा होकर टीडी कॉलेज चौराहा तक भ्रमण करेंगे. यह जानकारी भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने टीडी कॉलेज चौराहे पर पार्टी के जिला कार्यालय में दी.

वहीं, बिल्थरारोड के विधायक धनंजय कन्नौजिया के मुताबिक उनके हलके से दस हजार लोग जागरण यात्रा में शरीक होंगे.

हमारे बैरिया संवाददाता के अनुसार बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि रामलीला मैदान से निकलने वाली लोक जागरण यात्रा में उनके क्षेत्र से पांच हजार पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे.

बैरिया विधायक ने कहा कि रैली को पूरी तरह सफल बनाना उन सबों का दायित्व है. जिलाध्यक्ष जेपी साहू के मुताबिक सीएए का विरोध करने वाले देश में विघटन पैदा करना चाहते हैं.

हमारे सुखपुरा संवाददाता ने बताया कि भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने सीएए को लेकर प्रबुद्ध जनों की बैठक की. उन्होंने कहा कि यह कानून नागरिकता देने के लिए न कि छीनने के लिए. उन्होंने कहा कि 13 जनवरी की लोक जागरण यात्रा में पार्टी ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता शिरकत करेंगे.

हमारे रसड़ा संवाददाता के अनुसार भाजपा के मंडल अध्यक्ष वेद प्रकाश सिंह गोलू ने क्षेत्र के अधिकाधिक कार्यकर्ताओं से जागरण यात्रा में शामिल होने की अपील की है. गोलू
ने कहा कि सीएए राष्ट्रहित के लिए है. उन्होंने इस कानून को लेकर विरोधी दल वालों के रवैये की आलोचना की.