रोशनदान से पतंजलि की दुकान में घुसकर चोरों ने उड़ाई नगदी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • पुलिस कह रही है – गलत लगती है चोरी की बात

बैरिया : नगर पंचायत पुलिस चौकी के पास चोरों ने पतंजलि और किराना दुकान को अपना निशाना बनाया. रोशनदान को तोड़ दुकान में घुसकर चोरों ने सामान और नगदी उड़ा लिए.

दुकानदार के मुताबिक चोर किराना दुकान में घुसने में असफल रहे, जबकि पतंजलि की दुकान में घुस कर 20 हजार रुपये नगदी पर हाथ साफ कर लिया.

विदित है कि नगर पंचायत पुलिस चौकी के पास परमात्मा वर्मा की पतंजलि की दुकान और बगल में कन्हैया प्रसाद की किराना की दुकान है. दोनों रोज की भांति मंगलवार की शाम अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए.

 

 

जब बुधवार की सुबह कन्हैया प्रसाद अपनी किराना दुकान पर पहुंचे तो दोनों दुकानों का ताला टूटा देखकर हैरान रह गए. अपनी दुकान का फाटक खोलकर देखा तो चोरी नहीं हुई थी. इसकी सूचना भी कन्हैया ने ही परमात्मा वर्मा को दी.

सूचना पर पहुंचे परमात्मा ने अपनी दुकान के अंदर जाकर जायजा लिया तो गल्ले से 20 हजार नगदी गायब था. सामान भी बिखरे पड़े थे. सूचना पर बैरिया विधायक पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.कन्हैया प्रसाद ने बैरिया थाने में तहरीर दे दी है.

चौकी इंचार्ज हीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि चोरी का प्रयास या शरारत जरूर हुआ है लेकिन चोरी की बात गलत लग रही है. मामले की जांच की जा रही है.