भलुही निवासी देवनाथ हत्याकांड का आरोपी करनई इलाके से गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने किया मामले का खुलासा

सुखपुरा : बीते वर्ष 19 दिसंबर की रात कस्बे से सटे बिसेन डेरा पर झोपड़ी में भलुही निवासी देवनाथ राजभर का शव मिलने का खुलासा हो गया है. यह खुलासा राजभर के परिवार के लोग और पुलिस ने मिलकर किया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी देवनाथ की मौत चोट से बताई गई है. इस आधार पर सुखपुरा थाने की पुलिस ने गहरी पड़ताल की तो यह मामला अय्याशी से जुड़ा मिला. घटना को अंजाम देने वाले सुखपुरा निवासी छोटेलाल को पुलिस ने बुधवार की सुबह करनई पेट्रोल पंप के पास गिरफ्तार कर लिया.

मृतक देवनाथ राजभर का पुत्र सनोज राजभर ने लिखित तहरीर में बताया कि सुखपुरा के छोटे लाल ने घटना की रात फोन करके उसके पिता को सुखपुरा बुलाया था और रात में उसे मारा पीटा. इसी पिटाई के कारण उसकी मौत झोपड़ी में हो गई.

उसने बताया कि उसके पिता का छोटेलाल के घर बराबर आना-जाना था. छोटेलाल के मारपीट करने से घायल देवनाथ गांव आ रहे थे. रास्ते में देवनाथ सिंह की झोपड़ी में आराम करने वहीं चारपाई पर लेट गये. चारपाई पर लेटे लेटे ही उनकी मौत हो गयी.

थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि पूरा मामला आशनाई से जुड़ा है. छोटेलाल की पत्नी से देवनाथ का अवैध संबंध था. इसके तहत उसकी हत्या की गई है.

आरोपी को गिरफ्तार कर बलिया न्यायालय को भेज दिया गया. गिरफ्तार करने वाली टीम में सब-इंस्पेक्टर सरफराज खान और उनके सहयोगी शामिल रहे.