सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर गोंदिया एक्सप्रेस रुकेगी जनवरी से : विधायक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया : बरौनी से गोंदिया तक चलने वाली गोंदिया एक्सप्रेस का ठहराव रेलमंत्री पीयूष गोयल के आदेश पर सुरेमनपुर में स्वीकृत हो गया है. अब यह ट्रेन जनवरी महीने से सुरेमनपुर में रुकेगी.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रेल मंत्रालय से जारी पत्र संख्या एनइआर /1337 /23.12.2019 उन्हें मिला है. उनके मुताबिक रेल मंत्रालय से इस बाबत उनको फोन पर भी बताया गया कि गोंदिया एक्सप्रेस का ठहराव सुरेमनपुर में स्वीकृत हो गया है. उनका कहना है कि जनवरी महीने से यह ट्रेन सुरेमनपुर में रुकने लगेगी.

बता दें कि लंबे समय से सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर गोंदिया एक्सप्रेस के ठहराव की मांग क्षेत्रीय लोग कर रहे थे. इसके लिए विधायक सुरेंद्र सिंह तत्कालीन रेलराज्य मंत्री मनोज सिन्हा और वर्तमान रेलमंत्री पीयूष गोयल से मिलकर आग्रह किया था.

ॉसांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भी इस ट्रेन के ठहराव का आश्वासन क्षेत्रीय लोगों को दिया था. गोंदिया एक्सप्रेस के सुरेमनपुर में ठहराव की सूचना से क्षेत्रीय लोगों में हर्ष व्याप्त है. विधायक ने बताया कि जल्द ही सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर समारोह आयोजित कर गोंदिया एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखायी जायेगी.