पेनाल्टी शूट आउट में कोलकाता की टीम ने आरा को 1-0 से हराया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • संत यतीनाथ मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम में अवधेश सिंह मेमोरियल अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू
  • उम्दा खेल के बावजूद गोल करने के पांच सुनहरे मौके गंवाये आरा की टीम ने

सुखपुरा : संत यतीनाथ मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित अवधेश सिंह मेमोरियल अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में गुरुवार को कोलकाता एवं आरा के बीच खेला गया. मैच के निर्धारित समय में कोई टीम किसी पर गोल नहीं कर पाई.

लिहाजा आयोजक मंडल ने पेनाल्टी शूट आउट से मैच का निर्णय करने का फैसला किया. कोलकाता के अनंत मंडल ने एक गोल कर अपनी टीम को विजयी बनाया.

वैसे आरा के खिलाड़ियों ने शुरु से उम्दा खेल का मुजाहिरा किया. बावजूद उसके वह निर्धारित समय में एक भी गोल नहीं कर पाई बल्कि उसने 5 सुनहरे मौके गंवाए.

इसके पूर्व मुख्य अतिथि जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर योगेंद्र सिंह ने अवधेश सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद हवा में शांति के दूत कबूतर छोड़कर एवं खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उद्घाटन मैच का शुभारंभ किया.

अपने संक्षिप्त संबोधन में कुलपति महोदय ने कहा कि फुटबॉल के प्रति लोगों का इस तरह का आकर्षण देखकर मुझे लगता है कि भविष्य में भारत भी विश्व में फुटबॉल में एक उम्दा मुकाम हासिल करेगा.

मैच के रेफरी वीरेंद्र सिंह, जावेद एवं ओसामा रहे जबकि अमित ने मैच की कमेंट्री की. आयोजक आनंद सिंह पिंटू ने मुख्य अतिथि कुलपति को अंगवस्त्रम व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

सर्वप्रथम दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बैंड बाजे की धुन पर पूरे मैदान का चक्कर लगाया. इस मौके पर श्याम बहादुर सिंह, जनार्दन उपाध्याय, राजनारायण सिंह, एसपीएन तिवारी, हरे राम सिंह एसओ सुखपुरा वीरेंद्र कुमार यादव, उमेश सिंह, भूपेंद्र सिंह, विनीत सिंह, छोटेलाल, बड़े लाल आदि मौजूद रहे.