बलिया जिले में 4 पुलिस इंस्पेक्टर और 24 कांस्टेबल इधर से उधर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया: बलिया जिले के एसपी देवेंद्र नाथ ने 14 दिसंबर शनिवार को पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर फेरबदल किया है. जनेश्वर मिश्र सेतु पर भारी वाहन वालों से हजारों रुपये की जबरिया वसूली कर पुल पार कराये जाते थे. इस संबंध में सबसे पहले बलिया लाइव द्वारा 11 दिसंबर को इस संबंध में खबर पेश की गयी थी.

उस खबर का संज्ञान लेते हुए पिछले दिनों प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला जनेश्वर मिश्र सेतु के औचक निरीक्षण पर पहुंच गये. उन्होंने वहां जाकर पुलिस और दबंगों की मिली भगत की करतूत देखी. उन्होंने फोन पर ही जिले के एसपी को फोन कर कार्रवाई करायी थी.

मंत्री के दौरे के तत्काल बाद एक पुलिस इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों को निलंबित किया गया था. साथ ही, 11 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था. इस कार्रवाई को बलिया लाइव ने पुलिस महकमे में भारी पैमाने में फेरबदल का संकेत बताया था.

बलिया के पुलिस कप्तान देवेंद्र नाथ ने अपने मातहतों के कार्यक्षेत्र में बड़े स्तर पर फेरबदल किया है. शनिवार को चार निरीक्षकों समेत 24 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर कर दिया गया. रेवती थाने पर तैनात निरीक्षक शिवमिलन को भीमपुरा पर भेजा गया है.

भीमपुरा के राजकुमार सिंह को बांसडीहरोड, चितबड़ागांव थाना प्रभारी रंजीत सिंह को दुबहड़ औऱ बांसडीह रोड शैलेश सिंह को रेवती थाने की कमान सौंपी गई है. दुबहड़ थाने के एसएचओ समर बहादुर सिंह के निलंबन के बाद से रिक्त था. इसके अलावा डेढ़ दर्जन से ज्यादा सिपाहियों का भी तबादला कर दिया गया है.