लड़कियों की 1000 मीटर दौड़ में सम्भा प्रथम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा : क्षेत्र के जकरिया रामदेव इण्टर कालेज के प्रांगण में युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल के तत्वावधान में एक दिवसीय ब्लाक स्तरीय ग्रामीण खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

विभिन्न गांवों के बालक-बालिकाओ ने दौड़, ऊंची कूद, कुश्ती, वॉलीबाल आदि खेलों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया. प्रतियोगिता का शुभारंभ क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी महेंद्र सिंह कुशवाहा, ब्लाक कमांडर भजुराम पाण्डेय और प्रबंधक राकेश कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित और फीता काटकर किया.

बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में रंजना प्रथम, अंजली द्वितीय और शिवानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. 200 मीटर में कल्पना पहले, सुनीता दूसरे और अन्नू भारती तृतीय स्थान पर रहीं . 400 मीटर में रंजना पहले, अंजली दूसरे और शिवानी तीसरे स्थान पर रहीं. 800 मीटर में अर्पिता पहले, दीपिका दूसरे और अन्नू तीसरे स्थान पर रहीं. 1000 मीटर में सम्भा पहले, विद्या दूसरे और कल्पना तृतीय स्थान पर रहीं.

वहीं, बालक वर्ग में 100 मीटर दौड़ में रवि कन्नौजिया पहले, चन्दा दूसरे और अभिनव तीसरे स्थान पर रहे. 200 मीटर में सत्यम पहले, चन्दा दूसरे और रामायण तीसरे स्थान पर रहे. वहीं, 400 मीटर में राजकुमार को पहला, चंदन चौबे को दूसरा और कन्हैया को तीसरा स्थान मिला. 1000 मीटर दौड़ में रामजी प्रथम, पवन द्वितीय और मनोहर तृतीय रहे.

वालीबाल में शाह मुहम्मदपुर ने पटना को हराकर विजेता बना. कब्ड्डी में पटना से शाहमुहम्मदपुर को हराया. ऊंची कूद में रजमलपुर औऱ कैली पाली के लड़कों का दबदबा रहा.

विजेता खिलाड़ियों को प्रमाणपत्र व मेडल देकर सम्मानित किया गया. आयोजन में सुरेश कुमार, अनमोल कुमार, पूर्णिमा, कंचन सिंह, सुमन, तारा, प्रज्ञा सिंह, सुनीता तिवारी की सराहनीय भूमिका रही. संचालन सुरेश ने और प्रबन्धक राकेश कुमार सिंह ने आभार व्यक्त किया.