जनेश्वर मिश्रा सेतु पर वाहनों से धड़ल्ले से हो रही अवैध वसूली

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर : दबंगों द्वारा शिवरामपुर घाट पर बने जनेश्वर मिश्रा सेतु पर आने – जाने वाले वाहनों से अवैध वसूली का धंधा जोर शोर से जारी है.

ज्ञात हो कि जनेश्वर मिश्रा सेतु पर इस समय लाल बालू लदी गाड़ियों का आना-जाना जारी है. इससे दियारे के दबंग किस्म के लोग हर गाड़ी से ₹1000 की अवैध वसूली कर रहे हैं. स्थानीय पुलिस को भी हिस्सा देने की खबर है.

जनेश्वर मिश्रा सेतु के बन जाने के बाद अभी एप्रोच का निर्माण कार्य चल रहा है. फिर भी कुछ दबंगों द्वारा वाहनों को इधर से उधर कराया जा रहा है. इसमें बिहार राज्य के एक प्रमुख का भी नाम शामिल है जो रात के 12 से 4 बजे तक बालू लदे सैकड़ों गाड़ियों को पार करवा रहे हैं.

विदित है कि निर्माणाधीन एप्रोच मार्ग की निर्माण इकाई संस्था लोक निर्माण विभाग ने सामान लदे वाहनों को आने जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने को कहा है. फिर भी इस सेतु से दबंगों के बलबूते पुलिस की भी चांदी खूब कट रही है.

बताया जाता है कि गाड़ी वालों से प्रतिदिन 50 हजार से 80 हजार रुपये के बीच वसूली हो रही है. इस संबंध में पूर्व जिला पंचायत सदस्य राघव सिंह ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मामले की गंभीरता पूर्वक जांच कराते हुए दबंगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है.