Central Desk December 10, 2019

बैरिया : भाजपा नेता को कुछ दबंगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया. उधर, पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर अपना दायित्व पूरा कर लिया.एसएचओ ने कहा कि उंगली टूटने की रिपोर्ट मिलेगी तो एनसीआर को एफआईआर में बदल देंगे.

 

घटना रेवती थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव की है. वहां के भाजपा नेता रमाशंकर सिंह को सोमवार की रात कुछ दबंगों ने दरवाजे पर आकर दौड़ाकर पीटा. जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस ने घटना की एनसीआर दर्ज कर उन्हें इलाज के लिए बलिया जाने की सलाह दे दी.

 

पीड़ित ने बताया कि उनके घर के बगल में एक विधवा शिक्षामित्र का दरवाजा रात में कुछ लोग पीट रहे थे. उसके घर की दीवार पर गंदी बातें लिख रहे थे. यह देख पीड़ित के बेटे इसका विरोध किया. वे लोग उसके साथ उलझ गए.

 

जब पीड़ित बीच-बचाव करने गये तो लोग उनके साथ मारपीट करने लगे. उन्होंने पीड़ित के दरवाजे पर आकर लात-घूंसे चलाये. कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर घायल को रेवती थाने पहुंचाया.

 

वहां से पीड़ित रेवती अस्पताल पहुंचा. चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पाल रेफर कर दिया. रात को वह अपने घर आ गये, सुबह जैसे ही घर से निकला कि गांव के ही मंटू यादव और अंकित बारी ने उनपर फिर हमला बोल दिया. इसमें उनके हाथ की एक अंगुली टूट गई.

 

थाने जाने पर पुलिस ने एक्सरे कराकर एक्सरे रिपोर्ट ले आने को कहा. इस बाबत एसएचओ शिव मिलन से पूछने पर उन्होंने बताया कि नियानुसार कार्रवाई की जा रही है. अगर इनकी ऊंगली में फ्रैक्चर होगा तो एनसीआर को एफआईआर में तब्दील करते हुए धारा 325 जोड़ दिया जाएगा.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.