चक्का जाम की चेतावनी दी दुबेछपरा के बाढ़-कटान पीड़ितों ने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबेछपरा : दुबेछपरा ढाला पर स्थित हनुमान मंदिर पर मंगलवार को दूसरे दिन भी बाढ़-कटान पीड़ितों का क्रमिक अनशन जारी रहा. अब तक कोई भी अधिकारी या जनप्रतिनिधि अनशन स्थल पर नहीं पहुंचे.

क्रमिक अनशन पर बैठे लोगों में गोपालपुर, केहरपुर, आंशिक दयाछपरा, जगदेंवां, टेंगरहीं ग्राम पंचायतों के बाढ़-कटान पीड़ित शामिल थे. वक्ताओं ने बीते 16 सितम्बर को दुबेछपरा रिंगबंधा टूटने के बाद एक पखवारा तक बाढ़ में घिरे रहने से हुई परेशानियां बयान की. उन्होंने अपनी पांच सूत्रीय मांगों के लिए हर स्तर पर संघर्ष करने की बात कही.

बाढ़-कटान पीड़ितों ने अपनी मांगों को लेकर तहसील पर धरना-प्रदर्शन, चक्का जाम और आमरण अनशन की चेतावनी दी. इंटक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह भी उनकी लडाई मे हर स्तर पर साथ देने की घोषणा की.

इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने जो भी घोषणा की है वह शीघ्र पूरी होगी. बंधा निर्माण और बाढ़-कटान के स्थायी समाधान के लिए डीएम और सम्बन्धित अधिकारियों से मिलने की बात कही.

इस अवसर पर अतुल कुमार मिश्र, विनोद सिंह, पंकज तिवारी, अमित दुबे, महेश तिवारी, काशीनाथ तिवारी, राम शरण तिवारी, ओंकार तिवारी आदि लोगों ने विचार रखे.