पीड़ित परिवार को दिया जाय 50 लाख रुपये मुआवजा: रामगोविंद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • समाजवादी पार्टी कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

बलिया : उन्नाव कांड को लेकर समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर रविवार को पार्टी कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गयी. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने मौन रखकर उन्नाव की पीड़िता को श्रद्धांजलि दी.

नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था चरमरा गई है. महिलाओं के विरुद्ध अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हुई. दिन में भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी के हाथों में प्रदेश सुरक्षित नहीं है. लूट, बलात्कार और हत्या से लोग दहशत में हैं. उन्होंने पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये मुआवजा, परिवार की सुरक्षा और आरोपियों को फांसी देने की मांग की.

पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर पाने वाली सरकार को एक मिनट भी रहने का अधिकार नहीं है. पूर्व मंत्री मोहम्मद रिजवी ने कहा कि पार्टी महिलाओं के खिलाफ हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेगी. पूर्व मंत्री घूरा राम ने कहा कि भाजपा सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है. सपा गरीबों की लड़ाई मजबूती से लड़ेगी.

इस मौके पर पूर्व विधायक सुभाष यादव, लक्ष्मण गुप्ता, संजय उपाध्याय, डॉ. विश्राम यादव, यशपाल सिंह, रामजी गुप्ता, मिठाई लाल भारती, सुशील कुमार पांडेय, अकमल नईम खान, बंशीधर यादव, जमाल आलम, शशिकांत चतुर्वेदी, जयप्रकाश मुन्ना, विजय शंकर यादव, रामजी यादव, प्रभुनाथ यादव, अनंत मिश्रा, डॉ. संतोष, शिवजी त्यागी, चंद्रशेखर उपाध्याय, मिंटू खान, राहुल राय, मनन दूबे, रितेश पहाड़ी, जलालुद्दीन जेडी, देवेंद्र यादव, कृष्णा प्रधान, डीएन यादव, बरमेश्वर प्रधान, अजीत यादव, मंटू साहनी, कमलाशंकर शर्मा, राजेश विश्वकर्मा, राघवेंद्र गोलू, आशुतोष ओझा, अनिल खरवार, श्रीकांत गिरि, ओमप्रकाश शर्मा, राजेश यादव, नरेंद्र यादव, दिलीप भाई,संतोष यादव सनी आदि थे. अध्यक्षता पूर्व जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव और संचालन राजन कन्नौजिया ने किया.