बदहाल NH 31 और जर्जर जयप्रभा सेतु को देखा डीएम-एसपी ने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया : NH 31 मरम्मत के लिए जिन्न बाबा के स्थान के पास हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद डीएम श्रीहरिप्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ NH 31 के निरीक्षण में बैरिया पहुंचे. वहां से मांझी घाट तक सड़क पर बने गड्ढों को देखा. वहीं बुरी तरह क्षतिग्रस्त जयप्रभा सेतु को भी देख चिन्ता जतायी.

डीएम ने कहा कि इस जर्जर पुल पर कभी भी हादसा हो सकता है. हादसों को टालने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से तुरंत वार्ता कर जयप्रभा सेतु और क्षतिग्रस्त NH 31 की मरम्मत का प्रयास होगा.

उन्होंने कहा कि गाजीपुर से मांझी घाट तक NH 31 का टेंडर होने के बाद नवीनीकरण होता रहेगा. तत्काल पैचिंग से गड्ढामुक्त कर इस सड़क को आवागमन के लायक बनाने के लिए उन्होंने आज ही NHAI के चेयरमैन से बात करने की बात कही. वहीं आजमगढ़ और वाराणसी में बैठने वाले NHAI के अधिकरियों से भी आज बातचीत की जाएगी.

इससे पूर्व डीएम ने थाने में अनशन पर बैठे दुर्गविजय सिंह झलन, सपा नेता मनोज सिंह और इंटक के जिलाध्यक्ष विनोद सिंह से बातें कर अनशन समाप्त करने का आग्रह किया. डीएम ने हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया. उन्होंने एनएच और जयप्रभा सेतु की मरम्मत की बात कही.

डीएम के आश्वासन पर झलन ने तोड़ा अनशन

डीएम हरिप्रताप शाही के आश्वासन पर थाने में आमरण अनशन पर बैठे दुर्गविजय सिंह झलन ने अपना अनशन समाप्त कर दिया है. साथ ही, मनोज सिंह, विनोद सिंह के साथ उक्त लोग भी अपने घर चले गए.

भले NH 31 को गड्ढामुक्त करने का आंदोलन थम गया है किंतु झलन ने चुप नहीं बैठने की बात कही है. NH को गड्ढामुक्त करने और जयप्रभा सेतु की मरम्मत के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी.