बेटी के ससुराल वालों पर हत्या की शिकायत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार : कुशहर के श्रीकृष्ण कुमार वर्मा ने सहतवार थाने में तहरीर देकर अपनी बेटी गुड़िया वर्मा को मार कर फेंकने की शिकायत की है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

अपनी शिकायत में वर्मा ने कहा है कि उन्होंने अपनी बेटी गुड़िया वर्मा(28) की शादी सहतवार थाना क्षेत्र के बघांव निवासी लक्ष्मण वर्मा के साथ 24 जून 2012 को करवाई थी. उनके दो लड़के अंजनी और आदर्श हैं. शादी के दो वर्ष बाद से ही मोटरसाईकिल के लिए दामाद गुड़िया को हमेशा मारता पीटता था.

तहरीर में यह जिक्र किया गया है कि अप्रैल 2017 में उनकी लड़की रानी वर्मा को फुसला कर चैनराम बाबा के मंदिर में शादी कर ली. गुड़िया को मायके में छोड़कर भाग गया. इस सम्बन्ध में दामाद लक्ष्मण वर्मा और अन्य के खिलाफ सहतवार थाने में मुकदमा दर्ज है.

बीती छठ पूजा के दो दिन पहले उनकी लड़की गुड़िया अपने बच्चों से मिलने और छठ पूजा करने गयी तो उस समय सब ठीक ठाक रहा, लेकिन लक्ष्मण वर्मा गुड़िया को रखना नहीं चाहता था. लिहाजा गुड़िया को मार पीटकर छत से धक्का दे दिया.

गम्भीर चोटों के कारण वह बेहोश हो गयी. गांव वालों के कहने पर मजबूरी में इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेन्टर ले गया. डाक्टर द्वारा आपरेशन के लिए कहने पर अपने गांव बघांव लेकर चला आया.

गुड़िया के पिता ने कहा है कि वह गांव के लड़के दीपक के साथ बीते तीन दिसम्बर को गुड़िया से मिलने बघांव गया तो देखा कि गुड़िया बेहोश थी. चार दिसम्बर को लक्ष्मण के पिता गांव आकर समझौता करने के लिए कहा नहीं तो ठीक नहीं होगा.

वह गुरुवार को बघांव गये तो लड़की गुड़िया का पता नहीं चला. घर में ताला लगा था. गांव वालों से पता चला कि लड़की मर चुकी है.