हैदराबाद हत्याकांड के खिलाफ दिल्ली में धरने पर बैठी बलिया की बेटी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • वीरेंद्र नाथ मिश्र

 

बैरिया : हैदराबाद में सामूहिक दुष्कर्म के बाद पशु चिकित्सक की हत्या कर शव जलाने की घटना के खिलाफ संसद भवन मार्ग पर धरने पर बैठी अन्नू दुबे बलिया की बेटी है. उनका पैतृक गांव सहतवार थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद में है, जबकि ननिहाल बैरिया थाना क्षेत्र के गोविंदपुर (चांदपुर) है.

 

अन्नू से उनके मामा कौशल किशोर पांडेय के जरिये संपर्क साधा गया. अन्नू ने बताया कि महिला कांस्टेबल उन्हें जबरन धरना स्थल से उठा ले गई. थाने ले जाकर उसे प्रताड़ित भी किया गया. दिल्ली पुलिस का व्यवहार देश में सबसे बर्बर है. उन्हें मानवाधिकार से कोई लेना देना नहीं है. वे जो चाहते हैं, वह करते हैं. बस खादीधारियों की जी-हजूरी करते हैं.

उन्होंने कहा कि हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ जो हुआ, उस पर पुलिस को कोई अफसोस नहीं है. न्याय की मांग को लेकर जब वह धरने पर बैठी तो दिल्ली पुलिस का ब्लडप्रेशर बढ़ गया.

अन्नू ने कहा कि न्याय मिलने तक दिल्ली में उनलोगों का संघर्ष जारी रहेगा. अन्नू ने बताया कि वह जयपुर से बीबीए पढ़ाई पूरी कर मैट के लिए प्रिपरेशन कर रही है.

सैनिक की बेटी अन्नू का कहना है कि रातोंरात नोटबंदी, धारा 370 निरस्त हो सकता है तो सरकार महिलाओं को सुरक्षित करने का कानून बनाने मे देरी क्यों कर रही है.