अतिथियों को स्मृति चिह्न और अंगवस्त्रम से किया सम्मानित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • नागाजी सरस्वती विद्या मन्दिर भोजापुर में अभिभावक सम्मेलन का आयोजन

बैरिया : नागाजी सरस्वती विद्या मन्दिर भोजापुर में बुधवार को अभिभावक सम्मेलन का आयोजन किया गया. विद्यालय प्रबन्धन ने अभिभावकों से सुझाव मांगा और अभिभावको ने अपने सुझाव भी रखे. कार्यक्रम दीप प्रज्वल्लन और सरस्वती वन्दना से शुरू हुआ.अतिथियों को स्मृति चिन्ह और अंग वस्त्रम् भी दिये गये.

 

मुख्य अतिथि गोरक्ष प्रान्त के प्रदेश निरीक्षक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि विद्या मन्दिर का मकसद देश के बच्चों को बेहतर शिक्षा देना है. शिक्षा के बाजारीकरण के दौर में बेहतर संस्कार के साथ शिक्षा आवश्यक है.

 

उन्होंने कहा कि इस वजह से ही समय-समय पर अभिभावकों को बुला कर छात्रो की जानकारी और कमी सुनी जाती है. उन पर विचार कर उन्हें दूर किया जाता है.

 

 

विशिष्ट अतिथि डा. मोहन सिंह ने कहा कि इस विद्यालय मे आश्रम पद्घति का सचांलन भी आवश्यक है. इसके तहत शनिवार के दिन सीनियर छात्र जूनियर छात्रों को पढ़ायें तो उससे पढ़ने-पढ़ाने में रुचि बढ़ेगी. प्रधानाचार्य डा. राजेन्द्र पाण्डेय ने आगन्तुको का आभार जता छात्रों के अच्छे भविष्य की कामना की.

 

कार्यक्रम में गोरक्ष प्रान्त के प्रदेश मंत्री अक्षय ठाकुर, जयप्रकाश सिंह, प्रबन्धक डा. प्रदीप श्रीवास्तव, प्रधानाचार्य अरविन्द सिंह चौहान, ज्ञान प्रकाश दूबे, चन्द्रमा प्रसाद, आकाश मिश्र, अभिषेक कुमार, निशान्त मिश्र, शिवाजी, प्रिंस जी,अभिषेक पाण्डेय, चन्द्र प्रकाश जी, श्वेता पाण्डेय, शिल्पी सिंह, अशोक जी मौजूद थे.

 

अभिभावकों में हरिकंचन सिंह, शिवदयाल पान्डेय, धीरज सिंह, सुरेश मिश्र आदि ने विचार रखे. अध्यक्षता जगदीश सिंह और संचालन अदित्य पराशर ने किया.